Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज से भागी चार बहनें; दो बहने अपने-अपने आशिक के साथ मिली, प्रेमियों के साथ रहने की जिद

प्रयागराज: इश्क, प्यार और मोहब्बत के जुनून में दो नाबालिग बहनों को लेकर घर से 6 दिन पहले गायब हुई दो बहने लखीमपुर में अपने अपने प्रेमियों के साथ मिलीं। जबकि उनकी दोनों नाबालिग बहने गाजियाबाद से बरामद कर ली गई हैं। चारों लड़कियों की मां ने प्रयागराज के कर्नलगंज कोतवाली में 29 दिसंबर को अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी। बरामद लड़कियों ने बताया कि बड़ी दो बहने अपने -अपने आशिक के साथ भागी थीं। जबकि उससे छोटी दो बहनों ने मां और आसपास के लोगो की पाबंदियों से तंग आकर घर छोड़ा था।

मूलतः नवाबगंज के कौड़ीहार का रहने वाला हा परिवार

प्रयागराज के गंगानगर अंतर्गत कौड़िहार का रहने वाला रोशन लाल (नाम परिवर्तित) गांव में खेती किसानी करता है। उसकी पत्नी अपनी चार बेटियों को लेकर शहर के कर्नलगंज कोतवाली अंतर्गत छोटा बघाड़ा में किराए का कमरा लेकर रहती है। वह मोहल्ले में ही सब्जी की दुकान लगाती है। उसकी चारों बेटियां पास के स्कूल में अलग -अलग क्लास में पढ़ती हैं। उनकी उम्र क्रमशः 19, 17, 15 और 13 साल है। दोनों बड़ी बेटियों की प्रेम कहानी के बारे में घरवालों को पता चल गया था। जिससे उन पर नजर रखी जा रही थी।

26 दिसंबर को भागीं, 29 को एफआईआर दर्ज

गत 26 दिसंबर को अचानक से चारों बेटियां लापता हो गईं। पहले तो माता पिता ने गोपनीय तरीके से चारों बेटियों को खोजने की कोशिश की, लेकिन जब तीन दिन तक कुछ पता नहीं चला तो 29 दिसंबर को पिता ने कर्नलगंज कोतवाली में अपहरण की लिखित शिकायत। उनकी शिकायत पर पुलिस ने धारा 363, 366 आईपीसी के तहत एफआइआर दर्ज कर उनके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। पिता ने यह भी बताया था कि लड़कियां घर से 10 हजार रुपए भी ले गई हैं। 31 दिसंबर को दो बड़ी बहने पुलिस को लखीमपुर में मिल गई।

Post a Comment

0 Comments