Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गर्लफ्रेंड को Happy New Year विश करने गांव पहुंचा प्रेमी; परिजनों ने पकड़कर करवा दी शादी

बलिया: जिले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को Happy New Year विश करने के लिए उसके गांव पहुंच गया। प्रेमी युगल को गुपचुप तरीके से मिलते हुए ग्रामीणों ने देख लिया और दोनों को धर दबोचा। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसके परिजनों को सूचना दी प्रेमिका के परिजन पहुंचे उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दोनों के परिजन थाने में पहुंचे जहां काफी देर तक पंचायत चली। पंचायत के बाद थाने के समीप स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। उसके बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को पत्नी के रूप में स्वीकार करते हुए अपने साथ लेकर चला गया।

तीन साल से कर रहे थे प्रेम

दरअसल, बलिया जिले के खेजुरी थाना अंतर्गत एक गांव का रहने वाला युवक और बलिया जिले के ही पकड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली युवती आपस में करीब 3 वर्षों से प्रेम करते थे। पिछले 3 सालों में दोनों कई बार मुलाकात की और फोन पर भी दोनों के बीच लंबी बात होती थी। इसी बीच किसी तरह परिजनों को जानकारी लग गई और परिजन दोनों को मिलने से रोकने लगे। यह भी बताया जा रहा है कि बीते साल में एक बार दोनों को एक साथ मिलते हुए पकड़े जाने के बाद काफी हंगामा हुआ था। हंगामा के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दिया गया और उस समय भी पंचायत हुई।

पंचायत में दी गई थी दूर रहने की हिदायत

बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद दोनों के परिजनों को बुलाया गया उसके बाद पंचायत हुई और पंचायत में युवक को हिदायत दिया गया कि वह युवती से कभी नहीं मिलेगा। उस समय पंचायत की बात प्रेमी और प्रेमिका ने स्वीकार कर ली हालांकि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते रहे। दोनों अपने परिजनों के चोरी छुपे एक दूसरे से मोबाइल फोन पर बात करते थे और गुपचुप तरीके से मुलाकात भी करते थे। ऐसा काफी समय तक चलता रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

वर्ष 2022 बीत रहा था और अंतिम सप्ताह देखते हुए प्रेमी प्रेमिका दोनों मोबाइल पर बात किए और एक दूसरे से मिलने की योजना बनाई। योजना के अनुसार शुक्रवार को सायंकाल प्रेमी प्रेमिका से मिलकर न्यू ईयर का विश करने के लिए उसके गांव में पहुंच गया। गांव में सुनसान स्थान पर प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे से मुलाकात कर रहे थे इसी दौरान प्रेमिका के गांव के रहने वाले लोग दोनों को पकड़ लिए। पकड़ने के बाद प्रेमिका के परिजन भी वहां पहुंचे और प्रेमी के परिजनों तथा पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी को अपने साथ थाने लेकर चली आई जबकि प्रेमिका को उसके घरवालों के साथ जाने दिया गया और सुबह थाने पर बुलाया गया।

प्रेमी के पकड़े जाने की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन शनिवार को सुबह में थाने पर पहुंचे। वहीं प्रेमिका के परिजन की प्रेमिका को लेकर शनिवार को थाने पर पहुंच गए। दोनों के परिजन एक दूसरे को देखकर आक्रोशित नजर आए हालांकि बाद में दोनों पक्षों के मानिंद लोग इस बात का हल निकालने के लिए जुट गए। इस दौरान प्रेमी प्रेमिका से बात की गई तो दोनों एक दूसरे के साथ रहने की बात पर अड़ गए। काफी देर तक दोनों के परिजनों के बीच में पंचायत चलती रही और अंत में पंचायत में जुटे लोगों द्वारा फैसला लिया गया कि स्वजातीय होने के चलते दोनों की शादी करा दी जाए। दोनों पक्षों से रजामंदी मिलने के बाद दोनों गांव के ग्राम प्रधान और इलाके के संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में पकड़ी गांव में स्थित मां भवानी के मंदिर पर दोनों की शादी करा दी गई। शादी होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को अपने साथ लेकर चला गया। इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Post a Comment

0 Comments