Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गर्लफ्रेंड के लिए पापी बना पति; कत्ल के बाद पत्नी के शव को 3 घंटे तक लेकर घूमाता रहा...सच जान सब हैरान

उत्तर प्रदेश के जिला हापुड़ में 30 दिसंबर को एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ बदमाश आए, लूटपाट की और विरोध करने पर उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया कि कातिल कोई और नहीं, सूचना देने वाला पति है। इसकी वजह है गर्लफ्रेंड।

मोहब्बत के आड़े पत्नी आ रही थी, वो इसे लेकर रोज-रोज लड़ाई करती थी। आखिर पति ने गर्लफ्रेंड संग मिलकर सलवार की डोरी से गला घोंटकर पत्नी को मार डाला। हत्या की प्लानिंग दो महीने तक गूगल और यूट्यूब देख कर की। कभी जहर देकर मारने तो कभी हत्या को दूसरा रूप देने के उपाय गूगल पर खोजे। ये भी सर्च किया कि मरने के बाद पत्नी भूत बनकर तो नहीं डराएगी?

पति ने पुलिस को दी थी लूट के दौरान हत्या की सूचना

गाजियाबाद में मोदीनगर कस्बे के मोहल्ला आनंद विहार निवासी विकास शर्मा राजस्थान के भिवाड़ी स्थित अरविंदा फार्मा कंपनी में क्वालिटी मैनेजर है। विकास की शादी 12 साल पहले हापुड़ शहर में आर्यनगर निवासी सोनिया से हुई थी। दोनों के फिलहाल तीन बच्चे भी हैं। 30 दिसंबर की शाम सोनिया अपने बीमार भाई को देखने के लिए पति के साथ कार से हापुड़ आ रही थी।

उसी रात 8 बजे विकास ने यूपी-112 को सूचना दी कि हापुड़ जिले में निजामपुर कट के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट करने के उद्देश्य से पत्नी की हत्या कर दी है। लूट के दौरान हत्या जैसी सनसनीखेज वारदात सुनते ही एसपी दीपक भूकर समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस केस के खुलासे में हापुड़ नगर पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया।

महिला सहकर्मी से थे प्रेम प्रसंग, इसी पर पत्नी करती थी लड़ाई

आखिरकार पुलिस ने शनिवार को विकास शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। खुलासा हुआ कि विकास के अधीन कंपनी में एक युवती काम करती है। वो हरियाणा में बहादुरगढ़ की रहने वाली है। पिछले दो साल से विकास और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग थे। ये बात विकास की पत्नी सोनिया को पता चल गई। वो अक्सर इसका विरोध करती थी। इस विवाद को खत्म करने के लिए विकास ने पत्नी के मर्डर की प्लानिंग बनाई। सहयोग के लिए उसने गर्लफ्रेंड को भी बुला लिया।

हत्या करके 3 घंटे तक लाश लेकर घूमते रहे

शुक्रवार शाम विकास जब पत्नी को मोदीनगर से हापुड़ ला रहा था तो उसे रास्ते में गर्लफ्रेंड भी मिल गई। उसने गर्लफ्रेंड को कार में पीछे की सीट पर बैठा लिया। इसे लेकर कार में ही लड़ाई शुरू हो गई। विकास और उसकी गर्लफ्रेंड भी इसी मौके की फिराक में थे। हापुड़ चुंगी और डायमंड फ्लाईओवर के बीच शाम 5 बजे दोनों ने सलवार की डोरी से सोनिया की गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद वे करीब तीन घंटे तक कार में लाश को लेकर घूमते रहे। अंधेरा होने पर रात 8 बजे विकास ने गर्लफ्रेंड को उतार कर भगा दिया और फिर पुलिस को फोन करके बदमाशों द्वारा लूट-हत्या करने की कहानी सुनाई। पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गर्लफ्रेंड की तलाश जारी है। जल्द उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

मर्डर के बाद पत्नी भूत बनकर तो नहीं डराए... यह भी सर्च किया

हापुड़ SP दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस ने जब विकास के मोबाइल की सर्च हिस्ट्री खंगाली तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। वो पिछले दो महीने से पत्नी की हत्या के विभिन्न तरीके खोज रहा था। उसने ये भी चेक किया कि ऑनलाइन किस साइट पर जहर मिल सकता है। गला घोंटकर मारने का क्या तरीका है। अवैध हथियार कैसे मिल सकता है। अगर वो हत्या कर दे तो उसे दूसरा रूप कैसे दिया जा सकता है। उसने ये भी सर्च किया कि मर्डर करने के बाद पत्नी भूत बनकर तो नहीं डराएगी।

मोबाइल से मिला तलाक एग्रीमेंट लेटर, परिजनों को नहीं खबर

इसके अलावा काफी कुछ हिस्ट्री विकास अपने मोबाइल से डिलीट कर चुका था, जिसे पुलिस रिकवर करने का प्रयास कर रही है। पुलिस को मोबाइल से विकास और सोनिया का तलाक का एग्रीमेंट लेटर भी मिला है। इस लेटर पर दोनों के हस्ताक्षर मौजूद हैं। हालांकि विकास या सोनिया के घरवालों को तलाक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Post a Comment

0 Comments