Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में में भीषण सड़क हादसा; स्लीपर बस के टक्कर से कार परखच्चे उड़े, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रयागराज: जिले के बरौत हंडिया की बीच एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और स्लीपर बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गया. हादसे में कार सवार परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू करवाया और हाइवे पर लगे जाम खुलवाने में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के झूंसी का रहने वाला एक परिवार अपनी ईकोस्पोर्ट कार से बनारस से वापस झूंसी आ रहा था। अंदेशा जताया गया कि आगे चल रही ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार की उसमें टक्कर हो गई, इसके बाद पीछे चल रही स्लीपर बस ने कार को पीछे टक्कर मार दी। बस बनारस से इंदौर जा रही थी।

इस टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं बस का अगला हिस्सा भी टूट गया। कार सवारों की पहचान धीरज कुमार झा और उनकी पत्नी दीपाली व दो बच्चों के रूप में हुई। चारों को गंभीर चोटें आई दोनों बच्चों की पीठ में चोट लगी है। वहीं दीपाली की गर्दन में गहरी चोट आई है। धीरज के दोनों पैर टूट गए हैं।

हादसे के बाद मौके पर जमा ग्रामीणों और पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। धीरज को बाहर निकालने के ग्राइंडर मंगवाना पड़ा। इसके बाद चारों को अस्पताल भेज दिया गया। हालत गंभीर होने के कारण चारो को एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments