Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शिक्षक की काली करतूत: किशोरी को अगवा किया, शराब पिलाकर लूटी इज्जत, नशे की हालत में छोड़ा

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक शिक्षक की काली करतूत सामने आई है. आरोपी शिक्षक ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किशोरी को अगवा किया और शहर ले जाकर उसे जबरन शराब पिलाया और फिर दोनों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. यह वारदात शनिवार दोपहर की है. आरोपियों ने उसी दिन देर शाम पीड़ित बच्ची को नशे की ही हालत में वापस गांव के बाहर छोड़ गए. जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. मामला निचलौल क्षेत्र के इटहिया का है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक विद्यासागर 57) सदर कोतवाली क्षेत्र के इटहिया स्थित एक परिषदीय स्कूल में तैनात है. शनिवार की दोपहर वह स्कूल आया था. इसी दौरान आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की बुलाया और झांसे में लेकर गाड़ी में बैठा लिया. इस गाड़ी में पहले से एक युवक बैठा हुआ था. यह दोनों आरोपी लड़की को लेकर महाराजगंज गए, जहां लड़कों को शराब पिलाया और रेप को अंजाम दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

किशोरी के साथ आरोपियों ने की मारपीट

पुलिस ने किशोरी का मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत इकबालिया बयान दर्ज कराया. इसमें पीड़िता ने बताया कि उसने शराब पीने व दुष्कर्म का पुरजोर विरोध किया था, लेकिन आरोपियों ने इस बात पर उसके साथ मारपीट की और मुंह बंद कर दिया. पुलिस ने पीड़िता के बयान और उसकी मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो, रेप, अपहरण व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Post a Comment

0 Comments