Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में कबाड़ कारोबारी की पत्नी फांसी के फंदे पर झूली, इसलिए उठाया यह कदम

प्रयागराज: यमुनानगर के नैनी कोतवाली अंतर्गत मानस नगर कॉलोनी में मंगलवार को दोपहर में एक विवाहिता मायके जहने से मना करने पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सोमवार को मृतका के ससुर की बरसी थी। जिसमें पूरे परिवार के लोग एकत्रित हुए थे। मायके वालों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। नैनी कोतवाली के मानस नगर मोहल्ला निवासी मनीष जायसवाल कबाड़ के थोक कारोबारी है उनकी पत्नी चंदौली निवासी पूजा जायसवाल ( 27) के साथ वर्ष 2017 में हुई थी। मनीष दो भाइयों में छोटा है।

मनीष के पिता देववंश जायसवाल आरएसएस से जुड़े हुए थे। एक महीने पहले हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई थी।  मनीष के पिता की 9 जनवरी को बरसी थी। इसलिए वह अपनी पत्नी पूजा और दोनों बेटों को लेकर जवाहर नगर वाले मकान में मां के साथ कह रहा था।

बरसी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद 10 जनवरी को दोपहर में 2:00 बजे वह अपनी पत्नी और बच्चे को मानस नगर वाले मकान में छोड़कर अपने गोदाम पर चला गया। शाम को मनीष की भाभी ने उसे सूचना दी कि पूजा अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। वह आकर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। रोशनदान से देखा तो वह पंखे के चुल्ले में साड़ी के पंखे से फांसी पर लटक रही थी।

सूचना के बाद पहुंची नैनी पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पूजा का मायका चंदौली में है। उसके मायके वालों को सूचना दे दी गई है।

Post a Comment

0 Comments