Header Ads Widget

Responsive Advertisement

'हवस का पुजारी' जलेबी बाबा: अफीम खाकर 120 लड़कियों से किया बलात्कार; आश्रम के तहखाने में था 'रेप-रूम'

हरियाणा के चर्चित जलेबी बाबा उर्फ अमरपुरी नागा को अदालत ने सेक्स स्कैंडल के मामले में दोषी करार देते हुए सजा सुना दी है. फतेहाबाद की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने टोहाना के फरेबी बाबा 14 साल कैद की सजा सुनाई है. साथ ही उस पर 35 हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया है. यही नहीं उसे आईपीसी की धारा 376सी में 7-7 साल, पॉक्सो एक्ट में 14 साल और आईटी एक्ट 67 के तहत भी 5 साल की सजा सुनाई गई है. इस तरह से अदालत ने हवस के पुजारी जलेबी बाबा को उसके गुनाहों की सजा दे दी. इस ढोंगी बाबा को साल 2018 में टोहना से ही गिरफ्तार किया गया था.

टोहना का जलेबी बाबा महिलाओं को नशीली गोलियां चाय में डालकर पिलाता था. कभी कभी उन्हें प्रसाद बताकर अफीम खिला देता था. इसके बाद वो उनके साथ रेप करता था. कुकृत्य करते हुए वीडियो भी बनाता था.

100 से ज्यादा लड़कियों के साथ रेप और उसी रेप की 120 से ज्यादा फिल्में बनाने वाला जलेबी बाबा बहुत शातिर था. उसकी करतूत जानकर कोई भी कह सकता है कि वो बाबा है या सिर्फ बलात्कारी? इस बाबा ने अपने चेहरे की तरह नाम भी कई रखे हुए थे. मगर मशहूर और कुख्यात एक ही नाम से था जलेबी बाबा. 

हरियाणा के टोहाना इलाके में मौजूद अपने आश्रम में इस जलेबी बाबा ने भी तहखाना बना रखा था. जहां बरसों से बेबस और मजबूर लड़कियों के साथ बलात्कार कर उनकी फिल्में बनाई जाती थी. और फिर लड़कियों को ब्लैकमेल किया जाता था. जलेबी बाबा की भी फिल्म पुलिस को मिल गई थी. एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि पूरी 120 फिल्में. यानी बाबा अश्लीलता से भरी 120 से ज्यादा फिल्में उस वक्त सामने आई थी. फिल्मों में 100 से ज्यादा पीड़ित लड़कियां क़ैद थी. जलेबी बाबा खुद ही रेप की फिल्में बनाता था. फिर उन्हीं फिल्मों से लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. आश्रम के तहखाने में बाबा का 'रेप-रूम' था. पुलिस को ये भी पता चला है कि पहले बाबा अफीम खाता था और फिर तहखाने में जाकर लड़कियों के साथ बलात्कार करता था.

अमरपुरी उर्फ़ जलेबी बाबा के चंगुल में फंसकर सालों-साल लुटने और घुटने के बावजूद किसी महिला ने खुद से चल कर इस बाबा के खिलाफ़ पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी. बल्कि वो तो एक मुखबिर ने जब खुफ़िया तरीक़े से इस बाबा के अश्लील वीडियोज़ की एक सीडी पुलिस के हवाले की, तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए. मुखबिर ने पुलिस को इत्तिला दी कि ये सिर्फ़ एक सीडी है, जिसमें अनगिनत लड़कियों के साथ बाबा की अय्याशी की तस्वीरें क़ैद हैं, लेकिन ऐसे और भी कई वीडियोज़ इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों के बीच घूम रहे हैं.

मामला बेहद संगीन था, पुलिस ने फ़ौरन बग़ैर वक़्त गंवाए जलेबी बाबा के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 376, 384, 509 और 67ए आईटी एक्ट के तहत अश्लील वीडियो बनाने, बलात्कार करने, अश्लील ऑडियो या वीडियो के ज़रिए ब्लैकमेल करने और अश्लील वीडियो प्रचारित-प्रसारित करने के इल्ज़ाम में रिपोर्ट दर्ज की थी. फिर उसके आश्रम में दबिश डाली थी. जहां से जलेबी बाबा हाथों-हाथ गिरफ्तार भी हो गया था. 

इससे पहले 13 अक्टूबर 2017 को एक महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ शहर पुलिस टोहाना में आईपीसी की धारा 328, 376, 506 दर्ज हुआ था. तब इस मामले में पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार भी किया था. लेकिन चंद महीने बाद बाबा ने शिकायत करने वाली महिला को ही रुपये मांगते पुलिस से पकड़वा दिया था. बाबा के इस दांव के बाद उसे ज़मानत मिल गई थी. इसके बाद बाद में 2018 में केस दर्ज हुआ था. छापेमारी के दौरान बाबा के आश्रम से ऐसी-ऐसी चीज़ें मिलीं थी कि जिन्हें देख कर पुलिस भी चौंक गई थी. आश्रम में खुफ़िया तहखाने से लेकर, तंत्र-मंत्र की चीज़ें, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, अश्लील साहित्य, डीओ-परफ्यूम, यौन शक्तिवर्धक दवाएं और दूसरी विलासिता की कई चीज़ें मिली थीं.

बता दें कि बाबा सम्मोहन क्रिया भी जानता था. वो महिलाओं को फंसाने के लिए भूत-प्रेत का ड्रामा करता था. फिर उन्हें नशीले पेय पिलाकर बेहोश करता था. उसके बाद नशे की हालत में ही उनसे करता ज़्यादती था. इस दौरान वो शातिर बाबा चुपके से महिलाओं के अश्लील वीडियो बना लेता था. जो लड़की एक बार बाबा के चंगुल में फंसती फिर वो बार-बार रुसवा होती.

Post a Comment

0 Comments