Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पानी टंकी पर चढ़ गई महिला; सत्ताधारी पदाधिकारियों पर लगाया ये आरोप, फिर....


भदोही: कोतवाली क्षेत्र के पिपरिस गांव में एक महिला भूमिधरी जमीन पर एक दबंग व्यक्ति द्वारा पक्का निर्माण कराये जाने का आरोप लगते हुए पानी टंकी पर चढ़ गई। यह भी आरोप लगाया कि अपना दल के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह पटेल के दबाव में आकर तहसील प्रशासन सुनवाई नहीं कर रही है। इस संबंध में कई बार शिकायत किया, लेकिन किसी भी स्तर से सुनवाई नहीं हुई।

  

पिपरिस रमेश्वरपुर निवासी आरके बिंद गंगापुर नहर के पास मेडिकल चलाते हैं। मेडिकल की दुकान के ऊपर ही इनकी पत्नी सुनीता देवी कॉस्टमेटिक की दुकान संचालित करती हैं। आरोप है कि गांव के ही रमेश चन्द्र पटेल द्वारा उसके मेडिकल की दुकान के ठीक सामने ही न सिर्फ पक्का निर्माण कराया जा रहा है, बल्कि उसकी भूमिधरी जमीन पर भी कब्जा किया जा रहा है।

आरोप लगाया कि जिस जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किया जा रहा है। वह सरकारी जमीन हैं। शुक्रवार को आरके बिंद की पत्नी सुनीता पिपरिस गांव के पानी टंकी पर चढ़ गई। टंकी पर चढ़ी सुनीता ने कहा कि जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वह टंकी से नीचे नहीं उतरेगी। महिला के टंकी पर चढ़ने की सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। आरोप लगाया कि नायाब तहसीलदार बलवंत उपाध्याय से शिकायत करने पर उन्होंने उसे धमकी भी दी है।

Post a Comment

0 Comments