Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गर्लफ्रेंड ने कहा- घर पर कोई नहीं है, आ जाओ; घरवालों ने चोर समझकर जमकर कूट दिया!


उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने चोर समझकर पीट दिया. “घर पर कोई नहीं है, आ जाओ” का बुलावा पाकर युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था, लेकिन सूचना निकली गलत. बस फिर घर वालों ने धर लिया. धर के कूट दिया. फिर युवक को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां से उसे बेहतर इलाज को लिए कहीं और रेफ़र कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

'प्रेमिका' ने ही पिटवाया?

आजतक के सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट के मुताबिक़, मामला बांदा के बिसंडा थाना के एक गांव का है. घायल युवक डीजे है. लोकल कार्यक्रमों में डीजे बजाने के ऑर्डर लेता है. ऑर्डर लेकर डीजे बजा भी देता है. 

यह भी पढ़े- बेटी के दहेज के लिए आए गहनों को समेट कर प्रेमी संग फरार हुई मां, परिजनों के मुंह पर पोता कालिख

ऐसे ही एक रात एक कार्यक्रम से लौट रहा था. बकौल युवक, उसकी प्रेमिका का फ़ोन आया. फ़ोन पर प्रेमिका ने कथित तौर पर बताया 

“मम्मी-पापा घर पर नहीं हैं और घर आ जाओ.” 

युवक को एक घड़ी अपनी प्रेमिका को तोहफ़े में देनी थी, तो बुलावा पाकर अपने साथ वो घड़ी भी ले गया. प्रेमिका के घर के दरवाज़े पर पहुंचा. दरवाज़ा खोलकर अंदर जाने लगा. लेकिन प्रेमिका की जानकारी ग़लत थी. घर में घरवाले थे. लड़की के पिता और भाइयों ने युवक को देख लिया और चोर समझकर जमकर धुनाई कर दी. शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए. किसी तरह मामले को शांत कराया गया. परिवारवालों को समझाया गया. इसके बाद पिटे हुए युवक ने सारी बातें बताईं.

फिर युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिसंडा थाना के थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया,

"एक युवक डीजे बजाने गया था. घर जाते समय एक लड़की के घर चला गया था. इसकी वजह से उसके साथ मारपीट हुई है. पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

Post a Comment

0 Comments