Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 13 साल की मासूम से साथ दुष्कर्म; भाजपा से जुड़े हैं आरोपी के चाचा




प्रयागराज: मेजा क्षेत्र में 21 नवम्बर की रात को एक युवक ने पड़ोस की रहने वाली 13 वर्ष की नाबालिग बच्ची को जबरदस्ती अपहरण करके बग़ीचे में ले गया और रात में दुष्कर्म किया। 13 साल की एक दुष्कर्म पीड़िता बेटी के साथ अब AAP (आम आदमी पार्टी) के लोग खड़े हो गए हैं। पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अल्ताफ अहमद और महिला जिलाध्यक्ष पूनम सिंह ने गुरुवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत की।

डाॅ. अल्ताफ ने कहा, इस सरकार में हमारी बहन बेटियां खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर पा रही हैं। पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है। मेजा में जिस बच्ची के साथ यह घटना घटित हुई उस मामले में पुलिस ने जबरन छेड़खानी का मुकदमा लिखाने के लिए मजबूर किया। डॉ. अल्ताफ ने सूबे के मुख्यमंत्री से मांग की है वह बच्ची को न्याय दिलाएं।

पूनम सिंह ने बताया कि यह घटना मेजा क्षेत्र के एक गांव की है। यहां 21 नवम्बर की रात को आरोपी अभिषेक पड़ोस की रहने वाली नाबालिग बच्ची को जबरदस्ती अपहरण करके बग़ीचे में ले गया और यहां से फिर घर ले गया।

नाबालिग बच्ची से रात में दुष्कर्म किया। फिर सुबह धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने घर में किसी को बताया तो सबको जान से मार दूंगा। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी लगातार धमकी दिलवा रहा हैं कि उसने इससे पहले भी कई अपराध किए हैं लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी के चाचा जिला पंचायत सदस्य और भाजपा के कार्यकर्ता हैं। वो अपने रसूख के बल पर हमारी प्रार्थना पत्र को बदलवा दिए। मांग की गई कि आरोपी को पास्को एक्ट और बलात्कार की धारा लगाकर सजा दिलाई जाए। परिवार की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाया जाएं। 

यह भी पढ़े- आशिक ग्राम प्रधान संग 'रंगरलियां' मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और दौड़ा दौड़ा कर पीट

Post a Comment

0 Comments