Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रेमी ग्राम प्रधान संग गेस्ट हाउस में 'रंगरलियां' मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, दौड़ा-दौड़ाकर खूब पीटा

महराजगंज. यूपी के कोतवाली थाना क्षेत्र के फरेंदा रोड पर बुधवार को दोपहर में एक गेस्ट हाउस के सामने हाई वोल्टेज हंगामा हुआ. पनियरा क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान के साथ बीवी को होटल के कमरे में देख फरेंदा क्षेत्र का उसका पति आपा खो बैठा. बीवी व प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोच कर दोनो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पति ने आरोपी प्रधान की बेल्ट, चप्पल और डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

इस पूरे वारदात का किसी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस प्रधान को पकड़ कर थाने ले गई. पति ने पत्नी के आशिक प्रधान के खिलाफ तहरीर दिया. उसके बाद पति के आरोप को खारिज कर पत्नी बोली उसका पति के साथ तीन मुकदमा चल रहा है. इकाई लिए पति बदनाम कर रहा है. कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया.

पति ने पत्नी व प्रधान को रंगे हाथ पकड़ा 

पति की तहरीर के मुताबिक पनियरा क्षेत्र का एक प्रधान उनकी पत्नी को पैसा व नौकरी का प्रलोभन देकर भगा लाया. दोनों को वह ढूंढ रहा था. बुधवार को दोनों को महराजगंज के होटल में ठहरने की जानकारी मिली. इस पर वह अपने सहयोगियों के साथ गेस्ट हाउस पर पहुंचा. पत्नी व प्रधान को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया. वहीं कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया. बताया कि पति उसको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. प्रधान को फंसाने का कुचक्र रच रहे हैं.सच्चाई यह है कि पति से उसका तीन मुकदमा चल रहा है. प्रधान एक दो बार पंचायत में पहुंचे थे. इसलिए पति उससे नाराज है. फंसाने की कोशिश कर रहा है.

बीवी की हरकतें ही खराब है – पति इस मामले पर पति का कहना है – पत्नी मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेरे ही घर में रहती है। ये पहले भी कई कांड कर चुकी है। आए दिन ये घर से गायब हो जाती है। फिर कुछ घंटों बाद वापस आती है। मैंने इसके पीछे अपने दोस्तों को जासूसी करने भेजा था। उन्होंने बताया कि वह होटल गई है। हमने बाहर ढाई घंटे इंतजार किया। फिर प्रधान साथ ये पकड़ी गई। यह ऐसी हरकतें पहले भी कर चुकी है। मैं कुछ बोलता हूं को धमकी देते हुए कहती है तुझे झूठे केस में फंसा दूँगी।

Post a Comment

0 Comments