Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रेमी-प्रेमिका ने कॉल गर्ल का रेता गला: तेजाब से चेहरा जलाया; फिर सुसाइड नोट में लिखा- मैं मर गई

>गौतमबुद्ध नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी संग प्रेमिका ने कॉल गर्ल की गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद सबूत मिटाने के लिए गजब की साजिश भी रच डाली। आरोपी लड़की ने मृत काल गर्ल को अपने कपड़े पहना दिए। उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया। जिससे खुद को मरा साबित कर सके। आरोपी लड़की ने घर पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें लिखा है, "मैं अपनी इच्छा से मर रही हूं।" इसके बाद वह फरार हो गई। यह घटना दादरी के बडपुरा गांव की है। 13 नवंबर की सुबह लड़की का शव घर में मिला था। परिवार वालों ने बेटी का शव समझकर बिना पुलिस को सुचना दिए अंतिम संस्कार भी कर दिया।

ये है पूरा मामला 

दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव की पायल की फेसबुक से अजय ठाकुर से दोस्ती हुई। यह दोस्ती कुछ दिनों बाद प्रेम-प्रसंग में बदल गई। फिर दोनों ने फरार होने की योजना बनाई। पायल ने अजय से कहा कि वह कोई ऐसी लड़की लाए। जिसकी कद-काठी उसके जैसे हो। अजय ठाकुर ने एक कॉल गर्ल खुशी(बदला हुआ नाम) को बुलाया, जिसे वह पहले से जानता भी था। खुशी को लेकर अजय बढ़पुरा पायल के घर पहुंचा, जहां ने दोनों ने मिलकर खुशी की हत्या कर दी। जहां पर उसके गले की नश काटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद पायल ने खुशी को अपने कपड़े पहना दिए। साथ ही एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा। पहचान न उजागर हो इसलिए खुशी के चेहरे को तेजाब और गर्म तेल से जला दिया गया। फिर दोनों वहां से फरार हो गए। परिजनों ने पायल की लाश समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। यह भी पढ़े- पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट और मादक पदार्थों की तस्करी करा रही पुलिसकर्मियों की पत्नियां? जानें पूरी हकीकत

एक साल पहले पायल के माता-पिता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। पायल अपने दो भाइयों के साथ बढ़पुरा गांव में रहती थी। कुछ दिनों बाद उसकी फेसबुक से अजय ठाकुर से दोस्ती हो गई, यह दोस्ती जल्दी ही प्रेम-प्रसंग में बदल गई। पायल के घर अजय ठाकुर का आना-जाना हो गया। पायल अजय से मिलने के लिए अपने भाइयों के खाने में नशीला पदार्थ मिला देती थी, जिससे कि उन्हें घर में आने-जाने वालों का आभास तक नहीं होता था।

पुलिस ने हत्या मामले में अजय ठाकुर और पायल को हिरासत में ले लिया है। पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल पर जाकर भी मामले की जांच की जाएगी। जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।

मृतक खुशी का भाई थाने पहुंचा। उसने कहा कि, ''मेरी बहन 12 नवंबर को ड्यूटी करके निकली लेकिन वह घर पर नहीं पहुंची, मैंने साथ में काम करने वालों से बात की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। फिर दो दिन बीतने के बाद मैंने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली और जांच करनी शुरू की पुलिस को उसके कॉल डिटेल में अजय ठाकुर का नंबर मिला, पुलिस को पता चला कि यह युवक भी उसी दिन से गांव से गायब था। पुलिस ने अजय की कॉल डिटेल निकालना शुरू की और ट्रेस करना शुरू किया। पुलिस को अजय की लोकेशन का पता चला और उसे एक कॉलोनी से हिरासत में ले लिया।''

Post a Comment

0 Comments