Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आशिक संग आपत्तिजनक हालत में थी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर तोड़ दिया हाथ



गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र में पति को अपनी पत्नी व उसके प्रेमी के बीच आना बहुत महंगा पड़ गया। पति के विरोध करने पर पत्नी व उसका प्रेमी इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने उसका हाथ तोड़ दिया। गोरखपुर के गुलरिहा स्थित एक गांव में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसका विरोध करने पर पत्नी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर पति का हाथ तोड़ दिया। दोनों ने मिलकर पति की पिटाई भी की। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक , गुलरिहा स्थित एक गांव का रहने वाले युवक ने आरोपो लगाया है कि गांव का ही एक युवक उसकी पत्नी के कमरे में जा कर सो गया। कुछ देर बाद जब मैं कमरे में पहुंचा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। जब मैंने दोनों का विरोध किया तो दोनों ने मिलकर मेरी पिटाई शुरु कर दी। जिसमें मेरा हाथ टूट गया। आस-पास के लोगों ने पति को स्वास्थ्य केन्द्र ले गए,जहां डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष गुलरिहा ने बताया कि पति की तहरीर पर पत्नी व प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़े- प्रेमी ग्राम प्रधान संग गेस्ट हाउस में 'रंगरलियां' मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, दौड़ा-दौड़ाकर खूब पीटा


Post a Comment

0 Comments