Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत; मृतकों में भाई-बहन और मां शामिल




प्रयागराज: धूमनगंज के पीपल गांव के पास में शनिवार को सड़क हादसे में भाई-बहन और मां की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक से सवार होकर प्रयागराज से कौशांबी अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में डंपर की चपेट में आ गए।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब में रखे आधार कार्ड और अन्य कागजात के जरिए शवों की शिनाख्त की। मृतक भाई और बहन के पिता शहर से बाहर दिल्ली में नौकरी करते हैं। पुलिस ने फोन करके घटना की जानकारी दी है।

झलवा की रहने वाली साधना देवी अपने बेटे दिव्यम और बेटी ज्योति के ट्रिपल आईटी के पास वसुधा विहार कॉलोनी में रहती थीं। इनके पति दिल्ली के प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। शुक्रवार की रात यह तीनों अपनी बाइक से कौशांबी के मकनपुर में आयोजित शादी में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, बाइक बेटा दिव्यम ही चला रहा था। धूमनगंज के पीपल गांव के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही डंपर से जोरदार भिड़ंत हो गई। तीनों डंपर के नीचे आ गए। जब तक लोग पहुंचते और अस्पताल पहुंचाने का प्रयास करते तब तक तीनों की मौत चुकी थी। मृतक साधना के पति को सूचना भेज दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हाउस भेजा जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments