Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सनकी पति की क्रूरता: पत्नी के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा, जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति की क्रूरता सामने आई है. व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की, फिर ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर लहूलुहान कर दिया. आरोप है कि शादी के कई साल बाद भी बच्चा पैदा नहीं हो रहा था. इसी को लेकर आरोपी पति अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था. बीते मंगलवार को उसने हद ही कर दी. पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से चला दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी पति का नाम रवींद्र है. रवींद्र का अपनी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं था, क्योंकि वह शादी के छह साल बाद भी बच्चे को जन्म नहीं दे सकी थी. इसी बात को लेकर दंपती का अक्सर झगड़ा होता था. लड़ाई-झगड़े से तंग आकर पीड़िता अपने मायके चली गई थी और पिछले आठ महीने से वहीं रह रही थी.

जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की

आरोपी रवींद्र ने इसी महीने 25 दिसंबर को अपनी पत्नी को अपने घर आने के लिए मना लिया. रवींद्र के झांसे में आकर वह घर चली आई. घर पर रवींद्र ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो रवींद्र ने पहले तो उसकी पिटाई की, फिर ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया. ब्लेड के हमले से वह लहूलुहान हो गई.

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

आनन-फानन में घर वालों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्तपाल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति रवींद्र के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी रवींद्र अभी फरार है. उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

Post a Comment

0 Comments