Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में भाजपा नेता समेत 3 प्रॉपर्टी डीलरों की 150 करोड़ की अवैध प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर, अभी और होगी कार्रवाई

 


प्रयागराज के यमुना नगर इलाके में बुधवार को पीडीए ने भाजपा नेता समेत 3 लोगों की तकरीबन 55 बीघे की जमीन पर अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चला दिया। इसकी कीमत 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

विरोध प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए मौके पर पुलिस, पीएसी व पीडीए प्रवर्तन दल की टीम डटी हुई थी। सुबह 10:00 बजे से शुरू हुई यह कार्रवाई शाम को 5:00 बजे तक चलती रही।

करछना तहसील अंतर्गत नैनी कोतवाली क्षेत्र के अरैल देवरख उपरहार में 55 बीघे में बिना लेआउट और नक्शा पास कराए प्लॉटिंग कर दी गई थी। खरीदारों ने अपने अपने हिस्से की जमीन में चारदीवारी बना ली थी। बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने इसी अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चलवाया। इसकी मौजूदा कीमत तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पीडीए कर्मचारियों की माने तो इस अवैध प्लाटिंग में भाजपा नेता समेत तीन लोगों का नाम सामने आ रहा है।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के जोनल अधिकारी बीपी सिंह के नेतृत्व में जेई रंग बहादुर, कुंवर आनंद की टीम ने बुधवार को देवरख उपरहार में लगभग 50 बीेघे में हो रही अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चलाकर उसमे हुई बाउंड्रीवाल को गिरा दिया। अवैध प्लाटिंग के खिलाफ नैनी में शुरू हुई कार्रवाई से नैनी व आसपास के क्षेत्रों में प्लाटिंग कर रहे प्रापर्टी डीलरों में भय है। 

Post a Comment

0 Comments