Header Ads Widget

Responsive Advertisement

दर्दनाक: चूल्हे की चिंगारी से भड़की आग, एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मृत्यु

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के शाहपुर गांव में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चूल्हे की चिंगारी से उठी आग ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया. देखते ही देखते पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाकर घर के अंदर दाखिल हुई. टीम को घर के अंदर पांच शव पड़े मिले.

मौके पर एंबुलेंस बुलाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस फोर्स के साथ डीएम और एसपी घटनास्थल पहुंच गए. डीएम मऊ अरुण कुमार ने बताया कि कोपागंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव से सूचना मिली थी कि एक मकान में आग लग गई है. आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. मृतकों मेंएक महिला, एक पुरुष और तीन नाबालिगों सहित परिवार के 5 सदस्य हैं.

शाहपुर गांव से सूचना प्राप्त हुई कि एक मकान में आग लग गई है। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मृत्यु हुई है। आग चूल्हे के कारण लगी थी। राहत की टीमें मौके पर भेजी गई हैं। प्रति व्यक्ति 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी। अग्रिम कार्रवाई जारी है: अरुण कुमार, DM, मऊ, यूपी  

डीएम ने दी घटना की जानकारी

डीएम मऊ अरुण कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आग चूल्हे के कारण लगी थी. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार कोप्रति व्यक्ति चार लाख की सहायता राशि दी जाएगी.

Post a Comment

0 Comments