Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अब प्रयागराजवासियों को 10 रु में मिलेगा भोजन; महापौर ने अन्नपूर्णा कैंटीन का किया उद्घाटन

प्रयागराज में 5 वर्ष इंतजार के बाद अब शहर वासियों को ₹10 में भोजन और ₹5 में नाश्ता मिलेगा. नगर निगम परिषद में 2 साल पहले बनी अन्नपूर्णा कैंटीन में सस्ता भोजन और नाश्ता उपलब्ध कराने की तैयारी शुरू हो गई है. महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने गुरुवार को इसका उद्घाटन भी कर दिया है.
 

उद्घाटन के बाद महापौर ने बताया कि कैंटीन के संचालन की जिम्मेदारी स्वयं सेवी संस्थान को दी जाएगी. कई संस्था समेत स्वयं सहायता समूह से भी कैंटीन संचालन की बात हो रही है. इसका संचालन चंदे से होगा. चंदे में मिलने वाली राशि अन्नपूर्णा कैंटीन नाम के बैंक खाते में जमा होगी. नगर निगम के मुख्य वित्त अधिकारी को कैंटीन के नाम से तत्काल खाता खोलने के लिए कहा गया है. महापौर के मुताबिक कैंटीन संचालन के लिए संस्था करने की अपर नगर आयुक्त अरविंद कुमार राय को सौंपी गई है. अपर नगर आयुक्त के नेतृत्व में रखेगी. 

उद्घाटन के समय नगर आयुक्त चंद्र मोहन गर्ग, अपर नगर आयुक्त अरविंद कुमार राय, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी पीके द्विवेदी, पर्यावरण अभियंता उत्तम कुमार वर्मा, अधिकारी संजय ममगई, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अभिषेक सिंह, अधिशासी अभियंता एके सिंह आदि मौजूद रहे.

Post a Comment

0 Comments