Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जमीनी विवाद में ब्लाक प्रमुख के भाई को मारी तीन गोलियां, तीन थाने की फोर्स पहुंची, प्रयागराज के पडोसी जिले की घटना




सांगीपुर: सुजाखार गांव में गुरुवार दोपहर जमीन के विवाद में मौसेरे भाई भिड़ गए। इस दौरान गोली चलने से सांगीपुर ब्लाक प्रमुख का छोटा भाई घायल हो गया। जानकारी पाने पर सीओ के साथ तीन थाने की फोर्स भी पहुंच गई। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को राजा प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, सुजाखर सांगीपुर निवासी ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बबलू व उनके मौसेरे भाई शिवेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना के परिवार के बीच घर के पास की जमीन के विवाद को लेकर तनातनी चल रही है। विवादित जमीन पर कोर्ट का स्थगन आदेश है।

 

गुरुवार दोपहर करीब दो बजे शिवेंद्र सिंह पक्ष के लोग उसी विवादित जमीन पर शौचालय का निर्माण करने लगे। जानकारी होने पर ब्लाक प्रमुख के भाई वर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य 48 वर्षीय संतोष सिंह पुत्र शिवसागर सिंह वहां पहुंचे और निर्माण से मना करने लगे। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। 

तीसरी बार फायरिंग में लगी गोली

संतोष का आरोप है कि इसी बीच शिवेंद्र ने लाइसेंसी पिस्टल से उन पर फायर कर दिया। दो बार फायरिंग के बीच संतोष जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे। इस बीच आरोपित के तीसरा फायर करने पर गोली संतोष की दाहिनी जांघ में जा घुसी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े तो आरोपित मौके से भाग निकला। 

Post a Comment

0 Comments