Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नशा शराब में होता…गाने पर नाचते-नाचते फेंका तेजाब, दो लड़कियां झुलसी, परिवार में खड़ा हुआ विवाद




कानपुर में हल्दी की रस्म में डांस के दौरान दो लड़कियों पर तेजाब गिर गया। इससे उनके चेहरे बुरी तरह से झुलस गए। घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें नजर आ रहा है कि एक महिला नशे में डांस कर रही है। इसी बीच उसने पानी की बोतल समझकर तेजाब की बोतल उठा ली। वह नाचते-नाचते बोतल फेंक देती है। जिससे दो लड़कियों के चेहरे पर तेजाब के छींटे गिर जाते हैं। वो चीखने लगती हैं।

घटना गुरुवार की है, लेकिन मामला शुक्रवार को सामने आया। परिजन ने घायल हुईं दोनों लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। DCP साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही जूही थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची थी। अभी मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। कोई आरोप लगाता है, तो FIR दर्ज करके फिर से जांच की जाएगी।

DCP ने बताया कि परमपुरवा के रहने वाले अतीख खान की बेटी सलमा की हल्दी रस्म थी। इस दौरान अनीश खान की पत्नी नशा शराब में होता... गाने पर डांस कर रही थीं। रूबीना माहौल बनाने के लिए वहां रखी तेजाब की बोतल को पानी समझकर सिर पर रखकर नाचने लगी। नाचते-नाचते रूबीना अचानक बोतल फेंक देती हैं।

बोतल का ढक्कन ढीला होने से खुल जाता है। पास में बैठी परिवार की 20 से 22 साल की दो लड़कियों के चेहरे पर तेजाब के छींटे पड़ जाती हैं। इससे वो झुलस जाती हैं। डॉक्टरों का कहना है कि टॉयलेट क्लीन करने वाला तेजाब था। इसके चलते स्किन को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

परिजन दोनों बच्चियों को पहले मेडिकल कॉलेज ले गए। इसके बाद उन्हें गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। नर्सिंग होम के एमडी डॉ. दीपक श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ा है। एक के आंख में तेजाब पड़ गया है, वह गंभीर है। प्लास्टिक सर्जन और आई स्पेशलिस्ट ने देखा है, इलाज किया जा रहा है।

तेजाब से दो लड़कियों के झुलसने के बाद परिवार में विवाद खड़ा हो गया है। कोई इसे साजिश के तहत तेजाब फेंकने की बात कह रहा तो किसी ने जानबूझकर इस हरकत को करना बताया है। फिलहाल शुक्रवार रात तक पुलिस को न तो किसी ने तहरीर दी और न ही किसी ने कोई आरोप लगाया है।

Post a Comment

0 Comments