Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भाजपा नेता के यहां शादी में 6 रशियन डांसर नाच रहीं थीं; लोग नशे में चला रह थे गोली, बाउंसर की मौत

कानपुर: एक बार मिस्टर यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर (शारीरिक सौष्ठव प्रतियोगिता के विजेता) रहे मोहम्मद सादिक की हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से मौत हो गई। वह बाउसंर का काम करते थे और शुक्रवार रात टाटमिल चौराहे के पास रायल गार्डन लान में भाजपा नेता के भाई की शादी में पहुंचे थे।

रोक के बावजूद भी शादी के दौरान फायरिंग होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं। मीरपुर छावनी निवासी 35 वर्षीय मो. सादिक जिम संचालक भी थे। भाई साजिद ने बताया कि शुक्रवार को हरबंशमोहाल के सुतरखाना निवासी भाजपा नेता रामजी गुप्ता के छोटे भाई रजत की शादी टाटमिल स्थिल रायल गार्डन लान से थी। शादी में रूस से आईं डांसरों की सुरक्षा के लिए बाउंसर बुलाए गए थे और उसमें सादिक भी पहुंचे थे।

शादी में मौजूद लोगों ने बताया कि रात करीब 12 बजे डीजे पर डांस के दौरान हर्ष फायरिंग भी हो रही थी। इसी बीच गोली सीधे सादिक के सिर पर जाकर लगी जिससे वह मौके पर गिर पड़े। पुलिस ने उसे एलएलआर अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो गई है।

रेलबाजार थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को 12:20 बजे घटना की सूचना दी गई थी। गोली किसने चलाई यह गेस्ट हाउस के सीसीटीवी फुटेज के जरिए पता कराकर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि साथी बाउंसर की चलाई गोली ही सादिक को लगी है।

यह भी पढ़े- नशा शराब में होता…गाने पर नाचते-नाचते फेंका तेजाब, दो लड़कियां झुलसी, परिवार में खड़ा हुआ विवाद

Post a Comment

0 Comments