Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ड्रग्स लेती थी पत्नी, अनजान लोगों के साथ गुजारती थी रात; पति ने तीन हिस्सों में काट दिया शरीर




यूपी के सीतापुर में बीते 9 नवंबर को एक महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। महिला का एक हाथ और एक पैर भी गायब था। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। मंगलवार को पुलिस ने मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी के मुताबिक, दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई थी। आरोपी पंकज ने बताया कि काफी समय पहले उसकी ज्योति उर्फ स्नेहा से शादी हुई थी। कुछ समय तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में हालात बिगड़ने लगे। पंकज ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी स्नेहा ड्रग्स लेने लगी थी। यही नहीं, वह कई कई दिनों तक घर से लापता रहती थी। इस दौरान वह अनजान लोगों के संपर्क में रहती थी और उनके साथ ही ठहरती थी। इस वजह से उनके रिश्तों में दरार आ गई थी।

सीतापुर के एसएसपी ने बताया कि शव की पहचान ज्योति उर्फ स्नेहा पत्नी पंकज मौर्य के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए महिला के पति पंकज मौर्य और उसके साथी दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 9 नवंबर को पुलिस ने एक खेत से महिला का शव बरामद किया था। उसकी हत्या करने के बाद सिर, एक हाथ और एक पैर गायब थे।

Post a Comment

0 Comments