Header Ads Widget

Responsive Advertisement

दिव्यांग दोस्त ने ब्रांडेड शराब नहीं पिलाई तो युवक ने ले ली जान; झाड़ियों में मिला शव


 


बस्ती: जिले के पैकवलिया थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में ब्रांडेड शराब नहीं पिलाने पर एक युवक ने अपने दिव्यांग दोस्त को मार डाला. दिव्यांग युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इस घटना को उसके दोस्त ने ही अंजाम दिया था. पुलिस ने कहा कि इस घटना के पीछे की वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने ब्रांडेड शराब नहीं पिलाई थी. दिव्यांग की हत्या के बाद उन्होंने लाश को झाड़ियों में फेंक दिया था.

दरअसल 21 नवंबर को पैकवलिया थाना क्षेत्र के करनपुर गांव के दिव्यांग सुनील की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्याकांड को उसके दोस्त महेश तिवारी ने ही अंजाम दिया था.

पुलिस ने बताया कि दिव्यांग सुनील और महेश दोनों दोस्त थे और शराब के आदी थे. घटना के दिन ये लोग कहीं से काम करके वापस लौट हे थे. इस दौरान दोनों शराब पीने के लिए कहीं रुके. यहां सुनील शराब की दुकान पर गया और दो बोतल खरीदी. वहीं जब दोनों शराब पीने बैठे, तो सुनील ने अपने लिए ब्रांडेड और आरोपी दोस्त को पीने के लिए लोकल क्वालिटी की शराब दी.

इसको लेकर आरोपी महेश भड़क गया, लेकिन फिर भी दोनों ने शराब पी. लेकिन नाराज महेश ने सुनील से बदला लेने के लिए खौफनाक साजिश की. पहले आरोपी महेश ने रास्ते में लोहे के रॉड से सुनील को पीटा. फिर मरा हुआ जानकर उसको झाड़ियों में फेंक कर घर चला गया. यह भी पढ़े- स्कूली छात्रों ने शिक्षिका को कहा- I Love You; टीचर बोली: सड़क, क्लास में छेड़ते हैं, वीडियो किया वायरल

वहीं जब वह पूरी रात घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू हुई. खोजबीन के दौरान सुनील सुबह झाड़ियों में घायलावस्था में मिला. लोग आनन-फानन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

Post a Comment

0 Comments