Header Ads Widget

Responsive Advertisement

दरवाजे में फंसकर चोर की तड़पकर गयी जान, सिर अंदर फंसा, धड़ बाहर रह गया



वाराणसी के सारनाथ थाना के ताड़ीखाना क्षेत्र में स्थित एक पावरलूम में चोरी करने घुस रहे युवक की दरवाजे पर ही मौत हो गई। युवक का सिर पावरलूम के दरवाजे के अंदर और बाकी शरीर बाहर था। वह दरवाजे में इस कदर फंसा कि न तो अंदर घुस पाया और न ही बाहर, वहीं तड़पकर दम तोड़ दिया। सुबह लोगों ने जब युवक को दरवाजे से चिपका देखा तो शोर मचाना शुरू किया। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

शनिवार रात सारनाथ थाना के ताड़ीखाना क्षेत्र में स्थित एक पावरलूम में दानियालपुर निवासी जावेद (22 वर्ष) चोरी की नीयत से रहमतुल्ला के पावरलूम में घुस रहा था। जब जावेद अंदर घुस रहा था, तभी दरवाजे में इसकी गर्दन फंस गई और दम घुटने से इसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने कहीं भी रिपोर्ट में चोरी की आशंका नहीं जताई है।

मगर, स्थानीय लोगों का कहना है कि यह युवक चोरी की नीयत से घुस रहा था। दरवाजे के दोनों किवाड़ के बीच में उसकी गर्दन ऐसी फंस गई, वह न तो अंदर घुस पा रहा था और न ही उसका सिर बाहर आ पा रहा था। कुछ देर में दम घुटने से जावेद की मौत हो गई। सुबह साढ़े 8 बजे जब लोगों ने देखा तो हल्ला मचाना शुरू किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पावरलूम संचालक निजाम ने बताया कि बीते दो दिन से उसका पावरलूम बंद था। जावेद की आदतें ठीक नहीं थी। उसे कई बाद छोटी-मोटी चोरी के दौरान रंगे हाथ पकड़ा जा चुका था। लेकिन, समझा कर छोड़ दिया जाता था। आसपास के लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी तरन्नुम पूरी रात जावेद का इंतजार किया। नहीं आया तो सुबह अपने मायके कोनिया चली गई।

Post a Comment

0 Comments