Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर; दो युवकों की मौके पर ही मौत



प्रयागराज: प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर मऊआइमा टोल प्‍लाजा के निकट रविवार को एक बाइक पर जा रहे तीन युवकों को पिकअप वाहन ने टक्‍कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया। जख्‍मी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

प्रयागराज में मऊआइमा टोल प्लाजा के समीप रविवार को तेज रफ्तार पिकअप से मोटरसाइकिल की टक्कर होने से बाइक छिटक के दूर जा गिरी। बाइक पर सवार तीन युवकों में दो की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 मऊआइमा में रामफल इनारी टोल प्लाजा के समीप एक पिकअप वाहन ने बुलट मोटरसाइकिल में टक्‍कर मारी तो उस पर सवार तीनों दूर जा गिरे। बाइक चला रहे ग्राम दुबाही निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद फैजान पुत्र मोहम्मद कयाम तथा पीछे बैठे ग्राम पुरेला थाना देलहूपुर जनपद प्रतापगढ़ निवासी 16 वर्षीय जीशान अहमद पुत्र मोहम्मद सत्तार की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बुलट सवार दुबाही निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद आकिब पुत्र शफीक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Post a Comment

0 Comments