Header Ads Widget

Responsive Advertisement

स्कूली छात्रों ने शिक्षिका को कहा- I Love You; टीचर बोली: सड़क, क्लास में छेड़ते हैं, वीडियो किया वायरल




मेरठ के किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर में स्कूली छात्रों ने अनुशासनहीनता करते हुए शिक्षिका को "आई लव यू" कह दिया। परेशान शिक्षिका ने थाने में तीन छात्रों के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं के छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते- जाते छेड़ते हैं। कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। 

12वीं के छात्रों पर छेड़छाड़ का आरोप

डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं कक्षा के तीन छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते उसे छेड़ते हैं। कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

शिक्षिका ने पुलिस को बताया, "अपशब्द बोलने पर कई बार छात्रों को रोका, समझाया। मगर, इन तीनों छात्रों ने छेड़खानी करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी बृहस्पतिवार को हुई।" शिक्षिका ने बताया कि इस वीडियो को बनाने में आरोपी छात्र की बहन भी शामिल है।

छात्रों ने की अनुशासनहीनता- टीचर

शुक्रवार को शिक्षिका किठौर थाने पहुंची और छात्रों के खिलाफ शिकायत की। तीनों ही 12वीं कक्षा के छात्र हैं। शिक्षिका ने कहा कि उसने कई बार इन छात्रों को समझाया कि उसे परेशान न करें। लेकिन स्टूडेंट्स नहीं मानते। अपनी गरिमा में रहें। मगर, छात्रों ने अनुशासनहीनता की है।


यह भी पढ़े- बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से लिखवाया अपना नाम; फिर प‍िता को भेजा वीड‍िय

Post a Comment

0 Comments