Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में मुठभेड़; दो बदमाशों को लगी गोली, छात्र को मारी थी गोली




प्रयागराज: शहर के कीडगंज क्षेत्र में लूट और हत्या के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों में से  गुरुवार रात मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। वहीं एक बदमाश भागने की फिराक में था, पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया है। इनके कब्जे से तमंचा कारतूस और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

SP सिटी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार रात मुखबिर की सूचना पर कीडगंज और अतरसुइया की संयुक्त पुलिस टीम परेड मैदान के पास पहुंची। पुलिस को देखकर तीन बदमाश हड़बड़ा गए। बाइक वहीं पर गिराकर पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है।

एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाशों की पहचान राज उर्फ रोमियो निवासी संजय नगर झोपड़पट्‌टी और राज पासी निवासी बाराडीह हासिमपुर थाना जार्जटाउन के रूप में हुई है। वहीं पकड़े गए तीसरे बदमाश की पहचान प्रकाश पासी निवासी गणेश नगर म्योराबाद थाना कैंट के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े- यूपी: प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंकने वाले सुफियान का एनकाउंटर, पुलिस ने मारी गोली


बदमाशों ने छात्र को मारी थी गोली

कीडगंज के बैरहना में बेखौफ तीन बदमाशों ने 15 नवंबर को मोबाइल लूट के विरोध पर छात्र शुभम यादव (19) को गोली मार दी थी। संयोग था कि गोली उसके पैर में लगी। दरअसल झूंसी का रहने वाला शुभम श्यामा प्रसाद मुखर्जी डिग्री कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह जार्जटाउन में कोचिंग पढ़ता है।


शुभम रोज की तरह 15 नवंबर को भी वह कोचिंग पढ़ने गया था। वहां से करीब 11 बजे साइकिल से घर लौटने लगा। जैसे ही बैरहना में हर्षवर्धन चौराहे के पास तिकोनिया पार्क पर पहुंचा ही था, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाता, इसे पहले ही असलहा दिखाकर उससे मोबाइल छीनने लगे। विरोध पर गालियां देते हुए धमकाया। वह नहीं माना तो फायर झोंक दिया गया था।

Post a Comment

0 Comments