Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बड़ा सड़क हादसा: करीब 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी गाड़ी; 12 लोगों की मौत



उत्तराखंड के चमोली में शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. खबर आ रही है कि जोशीमठ ब्लॉक की उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर बोलेरो मैक्स वाहन अचानक दुर्घटनाग्रस्त हुआ. करीब 600 मीटर गहरी खाई में गाड़ी जा गिरी. सूचना पर मौके पर जिला प्रशासन एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हादसे में गाड़ी में सवार करीब 1़2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोलेरो मैक्स वाहन यूके (076453) गाड़ी में करीब 16 लोग सवार थे. SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा सूचना प्राप्त हुई है कि अंधेरे में टीम खाई में उतरी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. इस दौरान टीम ने 2 महिलाओं और 10 पुरुषों के शव को बरामद किए हैं. खाई से शवों को निकाला जा रहा है. वाहन के अंदर व आसपास भी सर्चिंग कर ली गई है. खाई में नीचे केवल एसडीआरएफ की टीम ही मौजूद है.

निर्माणाधीन थी अभी सड़क

पुलिस जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल सहित एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस व प्रशासन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. शीशे चकनाचूर हुए तो पहिए अलग-थलग हो गए. स्थानीय लोगों की मानें तो हादसे के वक्त बहुत जोर की आवाज आई. जानकारी के अनुसार वाहन किमाणा गांव की तरफ जा रहा था, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन में आसपास गांव के लोग सवार थे. बता दें कि यह सड़क अभी निर्माणाधीन है.

Post a Comment

0 Comments