Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में डंपर से कुचलकर महिला की गई जान: चालक गाड़ी लेकर फरार



प्रयागराज-मिर्जापुर राजमार्ग के नहवाई (चकमुसाही बारी) के समीप अनियंत्रित डंपर से बुरी तरह कुचलने से महिला की मौत हो गई। हुस्साये परिजनों ने मुख्य राजमार्ग पर शव रख चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु शहर भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। मेजा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया की रहने वाली मीरा देवी (45) पत्नी भगवान दास बीते दिनों अपने मायके नहवाई (चकमुसाही बारी) गई थी।

वहीं, हादसे के बाद चालक डंपर समेत भाग निकला। सूचना पर निरीक्षक सुभाष सिंह यादव, एसएसआई रामकेवल यादव भारी पुलिस बल समय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा, लेकिन आक्रोशित स्वजनों सहित भीड़ ने राजमार्ग पर शव रख चक्काजाम कर दिया।

पुलिस ने घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह स्वजनों को समझा बुझाकर शव कब्जे में लिया और जाम को खुलवाया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर भेज दिया। उक्त घटना को लेकर मृतका के पति व बच्चों समेत स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं मृतका के चाचा जयलाल की तहरीर पर पर अज्ञात डंपर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतका के पति भगवान दास रेलवे कर्मचारी हैं।  

Post a Comment

0 Comments