Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पूर्व विधायक विजय मिश्रा की 10 करोड़ की जमीन होगी कुर्क; जिलाधिकारी गौरांग राठी ने दिया आदेश





ज्ञानपुर के पूर्व विधायक विजय मिश्रा और उनके करीबियों के खिलाफ सरकार द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में मिर्जापुर के के लालगंज क्षेत्र के भूंसी पथरहा इलाके में विजय मिश्रा के बहू बेटे और उनके समधी के नाम पर खरीदी गई 6.6260 हेक्टेयर भूमि को कुर्क करने का आदेश जिलाधिकारी भदोही गौरांग राठी द्वारा दिया गया है।

10 करोड़ से अधिक की है भूमि

बताया जा रहा है कि जिस भूमि को जिलाधिकारी भदोही गौरांग राठी द्वारा कुर्क करने का आदेश दिया गया है वह भूमि अपराध से अर्जित किए गए धन का इस्तेमाल करते हुए निर्धारित मूल्य से काफी कम रुपए में विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा, बहू रूपा मिश्रा और उनके समधी रमेश चंद्र मिश्रा के नाम पर खरीदी गई थी। इस भूमि की कीमत 109271000 रुपए बताई जा रही है। इस बारे में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा वीडियो जारी करते हुए विस्तृत रूप से जानकारी भी दी गई।

विजय मिश्रा के खिलाफ 83 मुकदमे हैं पंजीकृत 

एसपी भदोही डॉक्टर अनिल कुमार द्वारा जारी सूचना में बताया गया कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार, मारपीट, संपत्ति हड़पने, जालसाजी, रंगदारी सहित गंभीर अपराधों के कुल 83 मुकदमे दर्ज हैं। यह भी बता दें कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा वर्तमान में केंद्रीय कारागार आगरा में सजा काट रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments