Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा; एक ही परिवार के 3 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम




वाराणसी: जंसा थाना क्षेत्र स्थित चौखंडी पंचकोशी मार्ग (ब्रह्मा बाबा मंदिर) के समीप आज ट्रक और TVS XL (मोपेड) में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। ट्रक और मोपेड की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मोपेड सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दो घायलों में एक महिला और एक आदमी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।  

बताया जा रहा है कि वाराणसी के बड़ागांव थाना के सालीवाहनपुर गांव निवासी मंजू देवी (40) अपने रिश्तेदार विजय और उनकी पत्नी शांति देवी के साथ भैरवतालाब (राजातालाब) स्थित अपने मायके जा रहीं थीं। ये लोग वहां पर बीमार चल रहे अपने कल्लू चाचा को देखने के लिए जा रहे थे। जैसे ही चौखंडी स्थित ब्रह्म बाबा मंदिर के पास पहुंचते हैं, एक ऑटो को ओवरटेक करने लगते हैं। उसी दौरान वे तीनों जंसा की ओर से आ रही ट्रक की चपेट में आ जाते हैं।

एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक महिला को कुचलते हुए रफ्तार में आगे बढ़ जाता है। इस घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने हाथी मार्ग से कालिका धाम की तरफ भाग रहे इस ट्रक की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल ट्रक का पीछा कर पकड़ लिया और ड्राइवर समेत थाने लेकर आई। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। वहीं घटना में मोपेड चालक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पत्नी शांति देवी और रिश्तेदार मंजू ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा।

Post a Comment

0 Comments