Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में गजब का किस्सा: इंस्टाग्राम पर प्रेमी-प्रेमिका बन बैठे पति-पत्नी; पता चलने पर खड़ा हुआ हंगामा

प्रयागराज: जिले के मांडा में अजीव वाकया हुआ है. यहां पति-पत्नी इंस्टाग्राम पर प्रेमी-प्रेमिका बन बैठे. पति परमेश्वर अपनी गृह लक्ष्मी से ऊब चुके थे, फिर क्या था वह मनचाहे नए जीवन साथी की तलाश में लग गए। पत्नी को इसकी भनक लग गई तो सबक सिखाने का मन बना लिया। चैटिंग की राह चुनकर वह भी प्रेमिका बन गई। दोनों तरफ से चल रही कोशिश सफल हुई। लेकिन जब पति ने शादी करके घर से भागने का प्रस्ताव भेजा तो प्रेमिका बनी नाराज पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिवार वालों ने किसी तरह दोनों को समझाकर शांत कराया, मगर इस किस्से की चर्चा पूरे गांव में शुरू हो गई।

बताया जाता है कि एक गांव में रहने वाला एक शख्स प्राइवेट काम करता है। इंस्टाग्राम पर उसने फर्जी नाम से प्रोफाइल बनाई और लड़कियों से चैट करने लगा। पत्नी को कुछ शक हुआ तो उसने भी इंस्टाग्राम पर दूसरे नाम से आइडी तैयार की और पति की आइडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। प्रोफाइल पर लगी तस्वीर देखकर पति का मन मचल उठा और वह चैट करने लगा। बातचीत का सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा।

इसी बीच पति ने इंस्टाग्राम पर पत्नी को प्यार का तोहफा भेज दिया। इतना ही नहीं, खुद को रेलवे का कर्मचारी बताते हुए शादी का प्रस्ताव दे दिया। यह भी कहा कि दोनों अपने-अपने घर से भागकर खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे। इससे पत्नी को झटका लगा तो वह आभासी दुनिया के प्यार की कहानी को उजागर करते हुए पति की सच्चाई को उजागर कर दिया। घर में शुरू हुआ हंगामा बाहर तक आ गया और फिर पड़ोसियों को भी पता चल गया।

Post a Comment

0 Comments