Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भदोही: निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष की दबंगई से महिला चिकित्सक परेशान, लगाई गुहार

 


भदोही: योगी सरकार एक तरफ भू-माफियाओं पर बुलडोजर चलवा रही है और आये दिन आमजन के संग न्याय किये जाने के निर्देश दे रही है, वहीं दूसरी ओर जनता की मदद करने वाले नेता ही आमजन को परेशान करते दिख रहे हैं।

जिले के निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष व उनके करीबी पर जबरन निर्माण रोकने, हिस्सा मांगने व धमकाने का आरोप लगा है। गोपीगंज थाना क्षेत्र के किसुनदेवपुर गांव निवासी पीड़िता कायनात खान ने उक्त मामले से स्थानीय पुलिस व पुलिस अधीक्षक कार्यालय को अवगत कराया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर इस्लाम खान ने करीब 14 साल पहले गांव किसुनदेवपुर में जमीन रजिस्ट्री कराई थी। और तत्समय ही उक्त भूमि पर चहारदीवारी भी बनवा दी थी यानी भूमि को घेर दिया था। उसी भूमि में वह निर्माण शुरू करा रही थी, किंतु पड़ोसी रामजी पुत्र शिवबालक व उनकी पत्नी ने काम रोकवा दिया। 

विपक्षी को उसके ही गांव के रहने वाले निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर बिन्द खुली मिलीभगत कर शह दे रहे हैं। आरोप है कि बीते 08 अप्रैल को पुरानी निर्मित दीवार को तोड़कर वहां रखा सामान भी चोरी कर लिया गया। महिला का कहना है कि काम रुकने के बाद जंगीगंज चौकी इंचार्ज की मौजूदगी में लेखपाल द्वारा नापी की गई, निर्माण स्थल उसी की भूमि में है। लेकिन फिर भी उसके काम में जबरिया बाधा डाल कर न सिर्फ उक्त भूमि में उससे आधा हिस्सा मांगा जा रहा है, बल्कि निषाद पार्टी के नेता चंद्रशेखर व विपक्षी रामजी द्वारा देख लेने व जान से मारने तक की धमकी दी जा रही है। 

पीड़िता ने अपने बयान में यह आरोप लगाया है। फिलहाल आरोप कितना और किस स्तर तक सच है, यह पुलिसिया जांच का विषय है। पीड़ित महिला पेशे से चिकित्सक है। उसका कहना है कि गोपीगंज पुलिस सत्ताधारी पार्टी के सहयोगी नेता के दबाव में है, उसे न्याय नही मिल पा रहा है। 

पीड़िता शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर उक्त प्रकरण में प्रार्थना पत्र दी है। 

Post a Comment

0 Comments