Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में विवाह से दो दिन पहले युवती की गला रेतकर हत्या; बड़ी बहन ने जीजा पर लगाया ये आरोप

प्रयागराज: विवाह से दो दिन पहले एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सराय इनायत इलाके के दुलापुर मुसहा गांव निवासी रामचंद्र बिंद की 20 वर्षीय बेटी रीना का विवाह रविवार यानी तीन दिसंबर को होना था। शुक्रवार रात घर में गीत-संगीत का दौर चल रहा था तभी रीना छत पर सोने गई थी। यह भी पढ़े- 'पत्नी' की करतूत उड़ा देगी होश; करोड़पति पति को छोड़ ठेकेदार से लड़ाया इश्क, फिर खेला खूनी खेल...

शनिवार को घर से दूर बगीचे में तालाब किनारे उसकी खून से सनी लाश मिली। गले को किसी धारदार हथियार से रेता गया था। मौके पर डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की गई। पुलिस को एक युवक पर शक है जो घटना के बाद से गायब है। रीना का मोबाइल फ़ोन जांच के लिए पुलिस ने कब्जे में लिया है।

मृतक की बड़ी बहन मीना हत्या के पीछे अपने पती का हांथ बता रही है। उसका कहना है कि मेरा पती उसे बहुत मानता था। उसके कारण मुझे प्रताणित भी करता था। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। खोजी कुत्ता घटना स्थल से पीड़‍िता के घर के आसपास तक गया है। फिलहाल अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। डीसीपी गंगानगर के मुताबिक घर के सभी नंबर को सर्विलांस मे लगाया है।

Post a Comment

0 Comments