Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में शर्मनाक घटना; चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म; 11 साल की बालिका गर्भवती

प्रयागराज: शिवकुटी इलाके में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां रहने वाली 11 साल की बालिका से उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। लड़की ने जब गर्भवती होने की जानकारी दी तो आरोपित ने दवा खिला दी, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। पीड़िता को डफरिन में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि शिवकुटी स्थित एक मकान में दो भाई रहते हैं। एक मकान के निचले तो दूसरा घर के ऊपरी तल पर रहता है। उसी घर में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की भी रहती है। परिवारवालों का आरोप है कि गर्मी में बच्चों को छत पर सोने के लिए भेज दिया जाता था। इसी बीच सब्जी का ठेला लगाने वाले 18 वर्षीय चचेरे भाई ने बालिका से दुष्कर्म किया।

इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो उन्होंने लड़की को उसकी मौसी के घर भेज दिया गया। दो दिन पहले लड़की के पेट में दर्द उठा तो मौसी डॉक्टर के पास ले गई, जहां गर्भवती होने का पता चला। तब लड़की ने इस बारे में चचेरे भाई को बताया।

आरोपित ने लड़की को दवा दी, जिसे खाने के बाद उसे रक्तस्राव होने लगा। तबियत बिगड़ने पर अलग-अलग अस्पताल ले गए, लेकिन वहां भर्ती नहीं किया गया।

डफरिन के डाक्टरों की सलाह पर शाहगंज थाने में शिकायत दी, जहां से मामला सीडब्ल्यूसी पहुंचा। शिवकुटी थानाध्यक्ष संजय गुप्ता का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments