Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्याकांड ने चौंकाने वाला खुलासा; सगे पिता और भाई गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने खुर्शीद हत्याकांड ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में सिंगर फरमानी नाज के पिता और सगे भाई समते चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि खुर्शीद फरमानी नाज का चचेरा भाई था. अब पुलिस ने सिंगर के पिता और भाई को इस केस में आरोपी बनाया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो चाकू और एक मोटर साइकिल भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि हत्या में इन सभी चीजों का इस्तेमाल किया गया था.

बता दें कि 5 अगस्त 2023 को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर माफी निवासी खुर्शीद की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. इस मामले में स्थानीय पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मौहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 में मुकदमा दर्ज किया गया था. इसी के साथ ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे.

मुजफ्फरनगर के एसएसपी संजीव सुमन ने खुर्शीद हत्याकांड के खुलासे को लेकर कई टीमों का गठन किया गया था. मंगलवार को इस मामले में सिंगर फरमानी नाज के पिता आरिफ ओर भाई फरमान के साथ दो अन्य आरोपियों फरियाद और जाकिर को गिरफ्तार किया है. इस घटना का खुलासा करते हुए मंगलवार को एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध संबंधों के शक में फरमानी नाज के पिता और भाई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. चारों आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

5 अगस्त को मोहम्मदपुर माफ़ी गांव के बाहर शाम को खुर्शीद जब टहल रहा था. उसी समय चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई थी. इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया था. चारों आरोपियों से हत्या के बारे में विस्तृत जानकारी की जा रही है. इसमें कुछ लोगों के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी सामने आई है. अगर कुछ मिलता है तो उन घटनाओं को भी इसमें शामिल करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments