Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: कार लुटेरा निकला जिला पंचायत सदस्य; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

प्रयागराज: भाड़े पर कार बुक कराने के बाद बहरिया में लूटने के आरोप में प्रतापगढ़ के जिला पंचायत सदस्य आशीष यादव को एसओजी ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से कार के साथ तमंचा और कारतूस भी बराद किया गया है।

प्रतापगढ़ में रानीगंज निवासी जय सिंह यादव की अर्टिगा कार 26 सितंबर की सुबह एक व्यक्ति ने फोन पर एसआरएन अस्पताल के लिए बुक की थी। दोपहर में ड्राइवर को धक्का देकर तीन लोग अर्टिगा कार लूटकर भाग गए।

तब से बहरिया पुलिस और एसओजी गंगानगर लुटेरों की तलाश में लगी थी। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती के मुताबिक, मंगलवार सुबह एसओजी ने सिकंदरा के पास लूटी गई अर्टिगा कार में एक व्यक्ति को पकड़ लिया। उसके पास तमंचा-कारतूस मिले।

गिरफ्तार आशीष यादव प्रतापगढ़ में रानीगंज के खमपुर दुबे पट्टी गांव का रहने वाला है। वह प्रतापगढ़ में वार्ड एक शिवगढ़ प्रथम से निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य है। उसके खिलाफ प्रतापगढ़ के रानीगंज में लूट समेत कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

2014 में भी हुआ था गिरफ्तार

2014 में वह प्रयागराज के राजकीय इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ाई के दौरान खुल्दाबाद पुलिस द्वारा बाइक चोरी में गिरफ्तार किया गया था। अभी वह बहरिया के राधाकृष्ण डिग्री कालेज से एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र है। कानून का छात्र होने के बावजूद अपराध करने के सवाल पर आशीष ने कहा कि पैसों की किल्लत के चलते दोस्तों के कहने पर लूट की।




Post a Comment

0 Comments