Header Ads Widget

Responsive Advertisement

‘बहन’ के ससुराल पंहुचा ‘भाईजान’, फिर खुद ही मनाने लगा सुहागरात, पति की जब पड़ी नजर, फिर…….

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक आशिक अपनी प्रेमिका की निकाह होने के बाद भाईजान बनकर उसके साथ ससुराल पहुँचा और फिर रात को खुद ही सुहागरात मनाने लगा जिससे ससुराल वालों का पारा हाई हो गया। घटना बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र के कुंजलहीं गाँव की है।

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नौतन थाना क्षेत्र के कुंजलहीं गाँव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी की 30 अक्टूबर, 2023 को अमवा मंझार निवासी शख्स की बेटी के साथ शादी जरीना खातून (बदला हुआ नाम) से तय हुई थी। बारात समय पर कुंजलहीं गाँव पहुँची। जिसके बाद निकाह की रस्म निभाई गई। 

लेकिन मामले में नया मोड़ तब आया जब इस निकाह में आया हुआ दुल्हन का आशिक अंगूर आलम विदाई के समय भाईजान बनकर अपनी प्रेमिका के साथ उसके ससुराल पहुँच गया। प्रेमिका के ससुराल पहुँचे  आशिक अंगूर आलम ने रात में अपनी प्रेमिका के कमरे में सोने की जिद की।

ससुराल वाले भी दुल्हन का भाई समझकर बात मान गए। लेकिन किसी ने दोनों को उस कमरे में आपत्तिजनक हालत में सुहागरात मनाते देख लिया। फिर क्या था, लोगों ने अंगूर आलम की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले पर जमकर बवाल हुआ। ग्रामीणों ने आशिक अंगूर आलम की पिटाई करने के बाद उस युवक का सिर भी मुंडवा दिया।

आपत्तिजनक हालात में आशिक के साथ पकड़े जाने के बाद भी नाराजगी जताते हुए लड़की ने अपने परिजनों को फोन करके आशिक के साथ रहने की जिद करने लगी। दोनों पहले से ही मुहब्बत करते थे लेकिन परिजनों ने जरीना का निकाह कहीं और कर दिया। मामला बढ़ता देख खंड्डा पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों की पंचायत बुलाई गई। जहाँ पंचों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजनों से बात करके मामले लड़की को भाई बनकर आए उसके आशिक अंगूर आलम के साथ भेज दिया गया। 

दुल्हन के इस निकाह से साफ इनकार करने पर पंचों ने दोनों पक्षों के बीच कागजाती प्रक्रिया को पूरा कर दुल्हन को उसके माता-पिता और आशिक अंगूर आलम के साथ लौटा दिया।

Post a Comment

0 Comments