Header Ads Widget

Responsive Advertisement

डकैती का हैरान कर देने वाला मामला...ज्योतिष से निकलवाया शुभ मुहूर्त, फिर घर से उड़ाए 1 करोड़

महाराष्ट्र के पुणे में डकैती का एक हैरान कर देने वाली मामला सामने आया है. यहां पांच अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले एक ज्योतिष से संपर्क किया और उससे मुहूर्त निकलवाया. इसके बाद ज्योतिष के बताए अनुसार मुहूर्त में एक घर में डकैती कर डाली. अपराधी लगभग एक करोड़ रुपये लूट कर भाग गए. हालांकि, अब पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

घटना पुणे के बारामतीगांव की है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पांच डकैत एक घर में घुस गए और सारा कीमती सामान लूट कर फरार हो गए. इस दौरान घर में केवल एक महिला मौजूद थी. घर के दूसरे सदस्य किसी वजह से घर से बाहर गए थे. अपराधियों ने पहले महिला को बंधक बनाया और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया ताकि वह शोर न मचाए. मकान मालिक का नाम सागर गोफाने बताया जा रहा है.

पीड़ित परिवार के परिजनों ने बताया कि बदमाश 95 लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये के गहने लेकर चंपत हो गये. पुलिस में जिन पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम सचिन जगधाने, रायबा चव्हाण, रवींद्र भोसले, दुर्योधन उर्फ दीपक जाधव और नितिन मोरे हैं. वहीं, पुलिस ने बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. उन्होंने अपराध को अंजाम देने से पहले एक ज्योतिषी से संपर्क किया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जिस ज्योतिष से अपराधियों ने संपर्क किया था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम रामचंद्र चावा है. वहीं, अपराधियों के पास से 76 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. वहीं, पीड़ित परिवार का भी बयान लिया गया है. बाकी रकम और गहनों का अपराधियों ने क्या किया, उनसे जानकारी ली जा रही है.

Post a Comment

0 Comments