Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में गर्लफ्रेंड के साथ जंगल में गुजारी रंगीन रातें... फिर सिरफिरे ने गर्दन रेत दी बेरहम मौत

प्रयागराज: मैलहन के आजाद नगर मोहल्ले से तीन दिन पहले लापता 16 वर्षीय बालिका की हत्या उसके सिरफिरे प्रेमी ने की थी। बालिका के प्रेमी धनंजय ने दूसरे युवक से रिश्ते के शक में उसे मौत के घाट उतारा। लड़की का शव शनिवार को सात किलोमीटर दूर खेत में पड़ा मिला तो पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने प्रेमिका के कत्ल का जुर्म कुबूल लिया।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में फांसी के फंदे पर लटकी मिली किशोरी; चार युवकों ने किया था अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म

आजाद नगर मुहल्ला निवासी सुखराम चौहान की बेटी प्रीति 16 अगस्त बुधवार दोपहर घर से खेत की तरफ जाने की बात कहकर निकलने के बाद लापता हो गई। परिवार के लोगों ने हर संभावित जगह देखा। पिता सुखराम ने शुक्रवार को फूलपुर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर, शनिवार को घर से सात किलोमीटर दूर अगरा पट्टी गांव में बालिका की लाश मिलने पर पुलिस के साथ घरवाले पहुंच गए। धान के खेत में औंधे मुंह पड़ा शव प्रीति का था। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह और एसीपी फूलपुर मनोज सिंह ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर छानबीन शुरू की। तीन बहन और दो बेटियों में तीसरे नंबर की प्रीति की हत्या से माता-पिता समेत परिवार गम में डूब गया। प्रीति के पिता सुखराम ने अरवासी गांव के 22 वर्षीय धनंजय कुमार पर शक जताया।

पुलिस को बताया कि दो साल पहले बेटी बहरिया के रैदेपुर में अपनी ननिहाल एक शादी में गई थी। वहां मुलाकात के बाद धनंजय उससे फोन पर बात करने लगा। प्रीति के गायब होते वक्त भी वह दिखा था। एसीपी फूलपुर मनोज सिंह ने बताया कि धनंजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पहले तो गुमराह करने की कोशिश की, फिर प्रीति के कत्ल का गुनाह स्वीकार लिया। धनंजय ने बताया कि वह पिछले दो वर्ष से प्रीति से प्यार कर रहा था। उससे शादी भी करने का इच्छुक था। अपने घर में भी उसके बारे में बताया था। इसी बीच उसे शक हो गया कि प्रीति किसी और से भी फोन पर बात करने लगी है।

धनंजय 16 अगस्त को घर से चाकू जेब में रखकर निकला। प्रीति को फोन कर मैलहन के जंगल में बुलाया। 16 व 17 को पूरा दिन और रातभर प्रीति को साथ लेकर पैदल सात किलोमीटर के दायरे में जंगल में घूमता रहा। खाने के लिए बाजार जाकर समोसा ले आया। इसके बाद 17 की रात अगरापट्टी गांव के खेत में प्रीति की गर्दन रेतकर हत्या कर वह घर भाग गया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments