Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में नदी में नहाते समय दलित युवक को पीटा: बचाने गए परिवारवालों पर भी किया हमला

प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट के थरवई थाना क्षेत्र में हसनपुर कोरारी गांव के एक दलित युवक को कुछ लोगों ने नदी में नहाते समय मारा पीटा। पता चलने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने जब उसे बचाने की कोशिश की, तो परिवार के लोगों को भी मारा पीटा गया। शुरू में घटना को दबाने में जुटी थरवई पुलिस तब सक्रिय हुई, जब मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। साथ ही पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। जिसके बाद थरवई पुलिस ने 19 अगस्त की शाम को 4 लोगों के खिलाफ मारपीट गाली-गलौज और एससी/ एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की।

गंगानगर के थरवई थाना क्षेत्र में हसनपुर कोरारी गांव निवासी शिवा भारतीय पुत्र अशोक कुमार भारतीय गांव के बाहर नदी में नहाने गया था। आरोप है कि नदी में नहाने के दौरान उसे प्रभाकर यादव निवासी कटियाही, थरवई, भानु यादव, उदय राज यादव और रोहित ने मारना पीटना शुरू कर दिया। पता चलने पर उसके चाचा और परिवार के लड़के पहुंचे, तो उन्हें भी डंडे से मारा पीटा गया। जाति सूचक शब्दों से गाली दी गई। उसके बाद दबंग जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

इस घटना का वीडियो वहां की खड़े लोगों ने बना लिया। आरोप है कि पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन पुलिस ने उस वक्त पीड़ित पक्ष को थाने से भगा दिया। इस संबंध में 19 अगस्त को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। थरवई पुलिस पर दबंग पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा। इसके बाद थरवई पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 आईपीसी और एससी/एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की।

Post a Comment

0 Comments