Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में तालाब में उतराती हुई मिली छात्रा की लाश: 15 जुलाई को हुई थी सगाई

प्रयागराज में 6 अगस्त से लापता छात्रा की लाश घर के पास तालाब में उतराती हुई मिली। पुलिस ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाकर मौके की छानबीन कराई। उसके बाद लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घरवालों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। यह भी पढ़े- प्रयागराज थरवई कांड: 6 हमलावरों ने किशोरी से किया था सामूहिक दुष्कर्म; बेहोश होने पर छोड़कर भागे

यमुनानगर के शंकरगढ़ थाना अंतर्गत राकेश कुमार जायसवाल व्यापार करते हैं। उनकी बेटी रिया जायसवाल (22) बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। 6 अगस्त की रात से लापता हो गई थी। काफी देर होने पर परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। 7 अगस्त तक उसकी खोजबीन की गई। 8 अगस्त को सुबह भाई दिनेश जायसवाल ने शंकरगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।9 अगस्त को उसकी लाश गांव के बाहर तालाब में उतरती हुई मिली। आशंका है कि उसका गला घोटा गया है। पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों ने उसका वेजाइनल स्वाब प्रिजर्व किया है।

छात्रा रिया जायसवाल के पिता राकेश जयसवाल ने बताया कि उनके दो पुत्री व एक पुत्र है। जिसमें बड़ा पुत्र दिनेश है। पुत्री रिया जयसवाल व छोटी पुत्री मुस्कान है। बड़े पुत्र का विवाह हो चुका है। रिया की शादी तय थी। 15 दिसंबर को चाकघाट से बारात आनी थी। 15 जुलाई को सगाई हो गई थी, लेकिन बारात आने से पहले मेरी बच्ची की अर्थी उठ रही है। खुलकर कोई कुछ नहीं बोल रहा है, लेकिन गांव के ही एक लड़के का नाम आ रहा है।

सहायक पुलिस आयुक्त बारा संतलाल सरोज ने बताया कि घटना संदिग्ध है। मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है। डाॅग स्क्वायर टीम व फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments