Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश; प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

प्रयागराज एसटीएफ की टीम ने शनिवार को अंदावा मोड़ के पास बंधवा ताहिरपुर चौराहे से एक शातिर सुपारी किलर को गिरफ्तार किया। उस पर 3 महीने पहले झूसी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या की सुपारी लेने की एफआईआर दर्ज थी। उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ यह साजिश रची थी। उस समय एसटीएफ ने प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सुपारी लेने वाला मनोज पासी फरार चल रहा था। उसके पास से एसटीएफ टीम ने 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस मोबाइल और कुछ नकदी रुपए बरामद किए हैं। एसटीएफ का दावा है कि उस पर एक दर्जन से ज्यादा एफआईआर दर्ज है।

एसटीएफ के हत्थे चढ़े मनोज पासी ने पूछताछ में बताया कि कविता सिंह अपने पति सुनील कुमार सिंह की हत्या करने के लिये अपने प्रेमी सुरेन्द्र सिंह के साथ मिलकर हम लोगों को सुपारी दी थी। मैं अपने साथी सुभाष पासी, सौरभ पासी के साथ मिलकर सुनील कुमार सिंह के ट्रेन पकड़ने जाते समय हत्या करने वाले थे, लेकिन कविता व उसके प्रेमी इंजीनियर के पकड़ जाने से प्लान फ्लाॅप हो गया था। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध थाना झूंसी में मुकदमा दर्ज है। यह भी पढ़े - प्रयागराज में पति ने पत्नी को कराया नर्सिंग का कोर्स, अब सारे गहने, पैसे लेकर प्रेमी संग हुई फरार

बताते चलें कि 12 मार्च 2023 एसटीएफ की टीम में झूंसी क्षेत्र से सुरेन्द्र सिंह निवासी गंगोत्री नगर, हवेलिया, झूंसी, और उसकी प्रेमिका कविता सिंह पत्नी सुनील कुमार सिंह निवासी ग्राम कटसारी, थाना कादीपुर, जनपद सुल्तानपुर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि सुरेंद्र सिंह और कविता सिंह ने सुनील सिंह की हत्या की साजिश रची थी, जिसमें उन्होंने सुपारी देकर सुरेंद्र सिंह को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी। घर से सुरेंद्र सिंह ट्रेन पकड़ने के लिए जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से प्लान कैंसिल हो गया। इस बीच एसटीएफ को इसकी भनक लग गई और एसटीएफ ने सुरेंद्र एवं कविता को गिरफ्तार कर लिया था।

पूछताछ में उन दोनों ने सुनील सिंह की हत्या की सुपारी लेने वाले मनोज पासी पुत्र विजय बहादुर पासी निवासी चक करीम, हनुमानगंज, सरायइनायत का नाम बताया था। तब से मनोज पास फरार चल रहा था। एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी टीम में इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह, मुख्य आरक्षी उमेश कुमार सिंह, धीरेंद्र कुमार यादव, गुंजन कुमार सिंह, रणधीर सिंह, सतीश चंद्र के अलावा एसआई योगेंद्र कुमार सिंह व नवनीत कुमार सिंह शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments