Header Ads Widget

Responsive Advertisement

यूपी: दलित लाइनमैन को पहले पीटा, फिर जूते पर थूककर चटवाया, वीडियो वायरल

यूपी के सोनभद्र जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति द्वारा दूसरे की पिटाई की जा रही है। पिटाई करने के बाद दूसरी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जूते पर थूक कर उससे चटवाया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सोनभद्र जनपद में हड़कंप मच गया। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तत्काल पीड़ित युवक से संपर्क किया। उसके बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विपक्षी लोगों द्वारा वीडियो वायरल कर बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा जा रहा है।

दरअसल, यह पूरा मामला सोनभद्र जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पिछले दिनों बिजली विभाग की टीम द्वारा बकायेदारों को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा था। अभियान चलाए जाने के दौरान गांव में जिन लोगों का बिजली बिल बकाया था उनके कनेक्शन काट दिए गए।

कहा जा रहा है कि पीड़ित दलित युवक के मामा का भी बिजली कनेक्शन काट दिया गया था। पीड़ित युवक भी बिजली का काम करता था और जानकारी मिलने के बाद वह अपने मामा के घर गया तथा अपने मामा का बिजली कनेक्शन जोड़ दिया।

कहा जा रहा है कि अपने मामा का बिजली कनेक्शन जोड़ने के अलावा अन्य लोगों का भी कनेक्शन दलित युवक जोड़ दिया। इसकी जानकारी जब एरिया के संविदा लाइनमैन तेजबली सिंह को हुई तो वह उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगा।

पिटाई के दौरान किसी तीसरे शख्स द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दलित लाइनमैन को पटक कर पीटा जा रहा है। इस दौरान उसके ऊपर बैठकर तेजबली उसे मार पीट रहा है। खड़ा होने के बाद भी उसके गाल पर धड़ाधड़ कई तमाचे रसीद कर दिया।

इसके अलावा एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें दिखाई दे रहा है कि तेजबली अपने जूते पर थूक कर दलित लाइनमैन से उसे चटवा रहा है। इस मामले का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद जनपद में हड़कंप मच गया।

घोरावल टी ओ अमित कुमार द्वारा बताया गया कि इस मामले में पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तेजबली सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। तेजबली से पूछताछ की जा रही है और घटना के बारे में जानकारी एकत्र करते हुए तेजबली के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments