Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शादी से पहले ही सास ने बहू को जमकर पीटा; बाल पकड़कर जमीन पर पटका, देखें Video


शादी के बाद सास और बहू के बीच होने वाले झगड़े के बारे में तो आपको जानकारी होगी लेकिन हरदोई जनपद से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हरदोई जिले में शादी से पहले ही सास में होने वाली बहू को पीट दिया। बताया जा रहा है कि दहेज को लेकर बातचीत की जा रही थी इसी दौरान बात बिगड़ गई और सास को गुस्सा आ गया। अब सास को गुस्सा आया तो बहू कहां कम थी वह भी सास से उलझ गई। फिर क्या था दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई और महिलाओं ने बाल पकड़कर एक दूसरे को झाड़ियों में पटक दिया। 

इस दौरान वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे कुछ लोग इसका वीडियो भी बनाते रहे। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी से पहले ही सास बहू के बीच मारपीट और झगड़े होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। यह पूरा मामला हरदोई जनपद के शाहाबाद कस्बे का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हरदोई से सांडी कस्बे के रहने वाले लोग शाहाबाद कस्बे की रहने वाली एक युवती के साथ अपने बेटे की शादी करने वाले थे।

 

बताया जा रहा है कि लड़का पक्ष के लोग लड़की देखने और शादी तय करने आए थे। इसी बीच होने वाली दुल्हन से बातचीत के दौरान दहेज को लेकर बात हुई। इसी दौरान किसी पक्ष के द्वारा अनाप-शनाप बयान बाजी की गई। उसके बाद लड़की और लड़का पक्ष के लोगों में कहासुनी होने लगी। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष की महिलाएं आमने-सामने आ गईं। फिर क्या था शादी तय होने से पहले ही सास-बहू की लड़ाई शुरू हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवती एक महिला का बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दी है और खुद भी जमीन पर गिरी है। इसके अलावा इन दोनों के बीच एक तीसरी महिला भी है जो युवती को पीट रही है। बाद में दोनों पक्षों के पुरुष वहां पहुंचते हैं और मामले को शांत कर आते हैं। 

फिलहाल इस बारे में शाहाबाद कोतवाली पुलिस का कहना है कि वायरल हो रहा है एक वीडियो जानकारी में आया है। वायरल हो रहे वीडियो की जांच पड़ताल कराई जा रही है और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में अभी किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत नहीं की गई है।

Post a Comment

0 Comments