Header Ads Widget

Responsive Advertisement

OYO होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापामारी में आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक- 2 युवतियां

हाथरस: मुरसान के बरेली-मथुरा मार्ग दयालपुर के निकट ब्लू मून ओयो होटल में पुलिस ने रविवार काे छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में अनैतिक कार्य किया जा रहा है। छापामारी के दौरान पुलिस को देख युवक-युवतियों ने कमरे को अंदर से लाक कर दिया। पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो होटल से अलग-अलग कमरों में आठ युवक और दो युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिली।

पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। युवकों और युवतियों को देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। छानबीन के दौरान पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। पुलिस युवकों और युवतियों को कोतवाली ले गई है। उनसे पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

जिले में चल रहे ओयो होटल में अश्लीलता फैलाई जा रही है। इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को मिली थी। डीएम अर्चना वर्मा ने प्रशानसनिक अधिकारी और पुलिस को निर्देश दिए। इसे लेकर टीम ने कई ओयो होटलों में छापेमारी कर कार्रवाई की गई। वहीं, मुरसान के बरेली मार्ग पर इलाका पुलिस को सूचना मिली कि ब्लू मून ओयो होटल अश्लील हरकतें कर रहे है। पुलिस ने रविवार को वहां छापा मारा तो हड़कंप मच गया। पुलिस टीम को देख होटल संचालक मौके से भाग गया।

जब पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवाने का प्रयास किया तो कमरों के दरवाजे नहीं खुले। किसी तरह पुलिस ने एक-एक कर सभी कमरों को खुलवाया तो आपत्तिजनक स्थिति में आठ युवक और दाे युवतियों को पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों और युवतियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ओयो होटल में कार्रवाई की सूचना के बाद शहर के तमाम होटल संचालकों में खलबली मची रही। सभी कार्रवाई की वजह जानने के प्रयास में लगे नजर आए। दरअसल नगर में कई ऐसे होटल हैं जहां युवक और युवतियों का आना जाना लगा रहता है। कार्रवाई के दौरान ऐसे ही संचालकों के होश उड़े दिखाई दिए।

Post a Comment

0 Comments