Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अतीक के बेटे ने मांगी 50 लाख की रंगदारी: प्लॉट पर जबरन किया कब्जा, 5 अन्य साथी सहित नामजद

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के खिलाफ एक और रिपोर्ट करेली थाने में दर्ज की गई है। उसपर करेली निवासी दानिश शकील से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है। इस मामले में अली के साथ 5 अन्य उसके साथी नामजद हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दानिश शकील की बहन गजाला बेगम रसूलपुर की रहने वाली हैं। उसका एक कॉमर्शियल प्लॉट जीटीबी नगर करेली में है। अली के इशारे पर परवेज अख्तर अंसारी, मो. सैफ, मो. फैज, शमीम मौलाना व महफूज मंसूरी ने गजाला बेगम पर यह प्लॉट उन्हें बेचने का दबाव बनाना शुरू किया। जब उसने मना कर दिया तो फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्लॉट पर जबरन कब्जा कर लिया गया। इसके बाद करोड़ों रुपये के इस प्लॉट को जब खाली करने की कोशिश की गई तो इसके ऐवज में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। कहा गया कि यह मामला अली अहमद का है। उसी के कहने पर यह सब किया गया है। अली अहमद का खास मोहम्मद फैज भूरे ने उसकी बहन गलाना को पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। सैफ नाम का आरोपी भी शामिल है जो धूमनगंज थाने में दर्ज कई मामलों में आरोपी है।

दानिश शकील ने पुलिस को बताया कि अतीक का बेटा अली अहमद उसकी बहन की जमीन पर अपना कार्यालय खोलना चाहता है। यह बात उसके खास गुर्गे मोहम्मद फैज ने उससे कहा था। कहा था या तो जमीन भूल जाओ या फिर 50 लाख रुपए दो। आरोपियों ने उसके भूखंड के सामने दो दुकान भी अवैघ रूप से बनवा कर जमीन कब्जा कर ली है।

एसीपी करेली श्वेताभ पांडेय ने बताया कि अली अहमद समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Post a Comment

0 Comments