Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में पानी भरे गड्ढे में सात बच्चे डूबे; जेसीबी से मिट्‌टी निकालने के बाद हुआ था गड्‌ढा

प्रयागराज में बुधवार शाम को पानी भरे गड्ढे में सात बच्चे डूबने लगे। जिसमें से पांच को तो लोगों ने किसी तरह बचा लिया, लेकिन दो बच्चों को नहीं बचा पाए। उनकी डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस परिजनों को समझाने में लगी है।

घूरपुर थाना क्षेत्र के कांटी गांव में जेसीबी से मिट्टी निकालने के बाद बने गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ है। बुधवार को गांव के सात बच्चे उस गड्ढे में कूदकर नहा रहे थे। गड्ढे में गहराई अधिक होने की वजह से सभी लड़के डूबने लगे। सभी चीखने चिल्लाने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने आवाज सुनी तो भागकर गड्ढे की तरफ गए। पांच लड़कों को तो किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दो लड़के डूब गए।

ग्रामीणों ने गड्ढे में कूदकर दोनों किशोरों को बाहर निकाला। दोनों को घरवाले अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गड्ढे में डूबने से करण कुशवाहा (24) पुत्र राजेंद्र प्रसाद कुशवाहा व प्रभाकर साहू (16) पुत्र लल्लू साहू की मौत हो गई। हादसा गांव के दक्षिण में संजय नगर के पास हुआ। जहां जेसीबी से खेत में खुदाई कर मिट्टी निकाली गई थी। इससे वहां गहरा गड्ढा हो गया था। बरसात में उसमें पानी भर गया था।

बच्चे खेलते - खेलते गहरे गड्ढे में चले गए। करण कुशवाहा उच्च प्राथमिक विद्यालय कांटी में कक्षा 7 व प्रभाकर साहू कक्षा आठ का छात्र था। करण कुशवाहा तीन भाई और एक बहन में तीसरे नंबर का और प्रभाकर दो भाइयों में बड़ा था। घूरपुर थानाध्यक्ष दिनेश चंद्र मौर्य ने बताया कि पुलिस टीम गई है। परिवार के लोग पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं है। अभी बातचीत की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments