Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म; आधी रात को घर से उठा ले गया था आरोपी

प्रयागराज के बारा में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। आरोपी बच्ची को घर से अपहरण कर ले गया, फिर उसके साथ वारदात की। पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपी मौके से फरार है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह भी पढ़े- प्रयागराज में पानी भरे गड्ढे में सात बच्चे डूबे; जेसीबी से मिट्‌टी निकालने के बाद हुआ था गड्‌ढ

ये घटना कौंधियारा थाना अंतर्गत एक गांव की है। पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि आरोपी युवक मिथुन उनके बगल का ही रहने वाला है। सुबह बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो उसने पूरी बात बताई। बच्ची ने बताया था कि आधी रात को युवक उसके घर में घुसा। फिर उसे उठाकर अपने साथ लेकर गया। वह चिल्ला रही थी, लेकिन मिथुन ने उसके मुंह पर हाथ लगाकर बंद कर दिया। युवक ने अपने घर पर बच्ची के साथ रेप किया।

पीड़ित पिता ने बताया गया कि बच्ची की बात सुनने के बाद पड़ोसी के घर पर पहुंचे, क्योंकि आरोपी अपनी बुआ के घर पर रहता था। युवक मौके से फरार हो गया है।

इसके बाद परिजन थाने पहुंचे। चौकी प्रभारी शैलेंद्र कुमार यादव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। जबकि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल के बाद ही रेप की पुष्टि हो सकेगी। हालांकि आरोपी की बुआ ने सभी आरोपों से इंकार किया है।

Post a Comment

0 Comments