Header Ads Widget

Responsive Advertisement

माफिया अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य बम के साथ गिरफ्तार; दो दिन पहले ही की थी मारपीट और फायरिंग

प्रयागराज में धूमनगंज पुलिस ने बुधवार शाम को माफिया अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य कम्मू और जावेद के भाई राहिल हसन को देशी बम के साथ गिरफ्तार किया है। दो दिन पहले ही वह अतीक अहमद के गांव केसरिया में मारपीट व फायरिंग करने की घटना में शामिल था। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उस पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

नगर के धूमनगंज कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश मौर्या ने बताया कि राहिल हुसैन पुत्र अख्तर हुसैन निवासी कसारी मसारी, धूमनगंज ने केसरिया में दो दिन पहले मारपीट कर हंगामा किया था। तभी से पुलिस उसे तलाश रही थी। आज उसे दामूपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से छह देशी बम बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि शहर के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार राहिल के दो भाई कम्मू और जावेद माफिया अतीक अहमद के खास शूटर रह चुके हैं। हालांकि बाद में कम्मू और जावेद माफिया अतीक अहमद के विरोधी हो गए थे। दोनों भाइयों ने अतीक अहमद और उसके करीबियों पर ही केस दर्ज करा दिया था। अब अतीक और अशरफ दोनों मारे जा चुके हैं, जिसके बाद वर्चस्व को लेकर गैंग मेंबरों में आपस में ही रार छिड़ गई है। अतीक गैंग के मेंबर आपस में ही मारपीट कर रहे हैं। जिसमें राहिल हुसैन की ओर से की गई मारपीट की घटना एक बानगी मात्र है।

Post a Comment

0 Comments